pc: abplive

व्हाट्सएप ने हाल ही में एक नया डिज़ाइन अपडेट जारी किया है जिसमें डार्कर डार्क मोड और एक स्ट्रीमलाइंड लुक शामिल है। अब एक नई ऑनलाइन रिपोर्ट से पता चलता है कि मेटा के स्वामित्व वाला ऐप चैट बबल कलर को कस्टमाइज करने के लिए एक नई थीम सुविधा पर काम कर रहा है।

WABetaInfo की एक रिपोर्ट के मुताबिक, व्हाट्सएप जल्द ही एक नया थीम फीचर पेश करेगा जो यूजर्स को चैट बबल कलर को कस्टमाइज करने में सक्षम करेगा।

व्हाट्सएप का उद्देश्य यूजर्स को उनके मैसेजिंग एक्सपीरियंस के लिए अधिक फ्लेक्सिब्लिटी और पर्सनलाइजेशन प्रदान करना है, जिससे उन्हें पांच अलग-अलग रंगों की सीरीज से चुनने की सुविधा मिल सके।

रिपोर्ट के अनुसार, व्हाट्सएप वर्तमान में एक नई सुविधा का परीक्षण कर रहा है जो यूजर्स को अपने चैट बबल के रंग को पर्सनलाइज करने की अनुमति देगा, जिसे आगामी ऐप अपडेट में शामिल किया जाएगा।

व्हाट्सएप जल्द ही यूजर्स को प्रोफाइल फोटो के स्क्रीनशॉट लेने से रोक देगा

एक ऑनलाइन रिपोर्ट से पता चलता है कि व्हाट्सएप यूजर्स को प्रोफाइल फोटो के स्क्रीनशॉट लेने से रोकने के लिए एक फीचर डेवलप करने की प्रोसेस में है। इस सुविधा का उद्देश्य यूजर्स की प्राइवेसी को मजबूत करना और पर्सनल इमेजेस के अनाधिकृत शेयरिंग से जुड़े जोखिमों को कम करना है। जबकि एंड्रॉइड के लिए व्हाट्सएप बीटा पर यूजर्स वर्तमान में प्रोफ़ाइल फ़ोटो के स्क्रीनशॉट कैप्चर करने में असमर्थ हैं, यह क्षमता अभी तक iOS यूजर्स के लिए विस्तारित नहीं की गई है। फिर भी, ऐसा लगता है कि व्हाट्सएप अब इस फीचर को iOS ऐप पर भी पेश करने पर काम कर रहा है।

Related News