दोस्तो इस समय पूरे देश में बारीश ने हाल बेहाल कर रखा हैं, कई लोग बारीश में इतने बुरे फंसे हुए हैं कि अपनो से संपर्क नहीं कर पा रहे हैं, जिससे उनके रिश्तेदारों का बहुत ही ज्यादा परेशानी हो रही हैं, ऐसे में भारी बारिश के कारण प्रभावित ग्राहकों की मदद के लिए भारती एयरटेल ने एक सहायक पहल शुरू की है। टेलीकॉम टॉक द्वारा विस्तृत रूप से बताए गए इस ऑफर में बुरे मौसम की स्थिति के कारण नेटवर्क संबंधी समस्याओं का सामना करने वालों के लिए मुफ्त डेटा और कॉल सेवाएँ शामिल हैं, आइए जानते हैं इसके बारे में पूरी डिटेल्स

Google

मुफ्त डेटा प्रावधान: एयरटेल त्रिपुरा, मिजोरम, मणिपुर और मेघालय सहित पूर्वोत्तर राज्यों में ग्राहकों को चार दिनों के लिए प्रतिदिन 1.5 जीबी मुफ्त डेटा दे रहा है।

असीमित कॉल: मुफ्त डेटा के अलावा, कंपनी असीमित फोन कॉल भी प्रदान कर रही है।

Google

पात्रता: यह ऑफर विशेष रूप से उन उपयोगकर्ताओं के लिए है जिनके खाते की वैधता समाप्त हो गई है और भारी बारिश के कारण रिचार्ज करने में असमर्थ हैं।

पोस्टपेड उपयोगकर्ताओं के लिए विस्तारित बिल भुगतान: एयरटेल पोस्टपेड ग्राहकों को अपने बिलों का निपटान करने के लिए अतिरिक्त 30 दिन दे रहा है।

Google

इंट्रा-सर्किल रोमिंग: कनेक्टिविटी बढ़ाने के लिए, एयरटेल ने त्रिपुरा में इंट्रा-सर्किल रोमिंग लागू की है, जिससे अन्य नेटवर्क के उपयोगकर्ता एयरटेल की सेवाओं का उपयोग कर सकते हैं।

Related News