महाराष्ट्र में सत्ता की जंग अभी भी बरक़रार है लेकिन इसी बीच एक नया बयान सामने आया है। शिवसेना (Shiv Sena )को जीत हासिल होने वाली है। शिवसेना के नेताओं ने बयान दिया है कि आदित्य ठाकरे को मुख्यमंत्री बनाया जाएगा, वहीं देवेंद्र फड़नवीस उप मुख्यमंत्री बनेंगे।

संपादक संजय (Sanjay Raut) राउत ने एक बार फिर बीजेपी (BJP) और खासकर देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadanvis) पर जुबानी हमला किया और कहा कि शिव सेना को ये बात जरा भी मंजूर नहीं है कि देवेंद्र फडणवीस महाराष्ट्र के सीएम बनें लेकिन वे अगर चाहें तो कल ही डिप्‍टी सीएम बन सकते हैं।

बिहार में हुई 'चांदी की बारिश', लूटकर लोग हो गए मालामाल

गौरतलब है कि शिवसेना की शर्तों के आगे बीजेपी झुकने को तैयार नहीं है। शिवसेना (Shiv Sena) इस कोशिश में भी लगी है कि वह कांग्रेस और एनसीपी के गठबंधन (Congress-NCP) के साथ मिलकर सरकार बना ले। लेकिन भाजपा के साथ कोंग्रेस और एनसीपी भी शिवसेना के फैसलों के सामने झुकना नहीं चाहती है।

शिवसेना का अगर किसी पार्टी के साथ नहीं होता है गठबंधन तो उसके बाद होगा ऐसा....

कौन है महाराष्ट्र के CM पद के सबसे बड़े दावेदार आदित्य ठाकरे की गर्लफ्रेंड, जानिए

संजय राऊत ने कहा कि25 सीटों पर जीतने की संभावना काफी कम थी। 32 सीटों पर बीजेपी के बागियों ने ही हमें हराया। ये कैसा गठबंधन हुआ। वो हो सकता है कि अपनी बात भूल गए हों लेकिन हमें याद है, हमें बराबरी चाहिए।

अगर शिवसेना दोनों में से किसी पार्टी के साथ बात नहीं बनती है तो महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू हो जाएगा। इसके बाद यहाँ का कोई सीएम नहीं होगा लेकिन यहाँ का शासन सेंट्रल गवर्नमेंट के अंडर में आ जाएगा।

Related News