लाइफ स्टाइल। अक्सर यह तो हम सभी जानते है कि आज के इस दौर में लड़कियाँ फैशन के पीछे पागल हुए जा रही है। और फैशन भी कौनसा 'बिगड़ी का नाम ही फैशन है। आज आप पुरानी फिल्में देखकर शायद हीरो हीरोइन के कपड़ों को देखकर हंसते होंगे, लेकिन क्या आज के दौर के सारे फैशन अच्छे ही हैं। महिलाओं के लिए फैशन के नाम पर कुछ ऐसी चीज़ों का आविष्कार हुआ है जो बहुत अजीब और गैरज़रूरी लगती है।

चीटियाँ लाइन में ही क्यों चलती हैं? जानिए और भी रोचक बातें...

लिपस्टिक: इस लिपस्टिक स्टिकर को अपने होंठ पर चिपकाकर आप शाइनी लुक पा सकती हैं। ये बात और है कि इस शाइनी लिपस्टिक को लगाकर आप सुंदर की बजाय बंदर लगेंगी।

सर्वप्रथम चाय का आविष्कार किसने व कब किया ? जानिए दिलचस्प है इसकी कहानी...

हैंडबैग ना ले जाएं: इस ट्रेंडी ‘ब्रा’ का इस्तेमाल कीजिए। अपना सामान महफूज रखिए। बैग से तो कोई आपका सामान चुरा भी सकता है मगर इस जगह से कोई सामान चुराने की हिम्मत नहीं करेगा।

हाथ पैर का दर्द दबाने से ठीक कैसे होता है ? जानिए

LED पलकें: LED आईलैशेस आपको भीड़ से अलग अंदाज देंगी। लेकिन सोचने वाली बात ये है कि इसे इस्तेमाल करेगा कौन? क्या आप किसी पार्टी में ऐसी आईलैशेस लगाकर जोकर दिखना चाहेंगी?

क्यों घट रही है गोवर्धन पर्वत की ऊंचाई, 30,000 मीटर से घटकर रह गई 30 मीटर, जानिए कारण

नेल पेंट ड्राय: नेल पॉलिश सुखाने का इससे आसान तरीका देखा है कहीं? इसे बनाने वाले के दिमाग की दाद ज़रूर देनी होगी, क्योंकि यह महिलाओं की समस्याओं को अच्छी तरह से समझता है।


Related News