फेस्टिव सीजन में कई कंपनियां अपने स्मार्टफोन्स पर बंपर छूट दे रही है और लोगों को हजारों के डिस्काउंट के साथ कई स्मार्टफोन मिल रहे हैं। फ्लिपकार्ट और अमेज़न से लेकर अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर काफी डिस्काउंट के साथ प्रोडक्ट्स मिल रहे हैं। Flipkart के #BigDiwaliSale के तहत 12,999 का Realme 5 अब सिर्फ 8,999 रुपए में मिल रहा है। लेकिन आप इस ऑफर के साथ स्मार्टफोन को 21 से 25 अक्टूबर तक ही खरीद सकते हैं। Realme 5 खरीदने पर आपको डेबिट या क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 10% कैशबैक भी मिलेगा।

मात्र ₹2,999 में आता है ये खूबसूरत फोन, देखते ही लेने का बना लेंगे मन

Realme 5 की खासियत रियर में चार कैमरे हैं जिनमे 12Mp + 8 Mp + 2Mp + 2Mp कैमरे शामिल है। प्राइमरी कैमरा और डेप्थ सेंसर के अलावा, Realme ने एक वाइड-एंगल और एक मैक्रो लेंस भी जोड़ा है। 13 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा में वीडियो के लिए इलेक्ट्रॉनिक स्टेबलाइजेशन भी है।

Jio ने दिया एक और झटका, अब बंद कर डाले ये 2 सबसे सस्ते डेटा पैक

Realme 5 में बैक पर अपडेटेड क्रिस्टल पैटर्न है। इसमें 6.5 इंच का एचडी + डिस्प्ले है। Realme 5 में दो नैनो-सिम कार्ड के लिए एक ओर स्लॉट है और एक माइक्रोएसडी कार्ड के लिए स्लॉट है।

यह ColorOS 6.0.1 पर रन करता है। फोन स्नैपड्रैगन 665 SoC द्वारा संचालित है और तीन वैरिएंट में आता है। टॉप-एंड वैरिएंट 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। ऐप और गेमिंग का प्रदर्शन अच्छा है और गेम खेलने के दौरान फोन गर्म नहीं होता। Realme 5 में 5000mAh की बैटरी है, जो आसानी से एक दिन तक चलती है।

Related News