इंटरनेट डेस्क। आज एक अनोखा मामला देखने को मिला। दरअसल, हैदराबाद में एक शख्स ने अपनी बीवी के टेढ़े दांत होने के कारण तीन तलाक दे दिया। जिसके बाद पुलिस ने तलाक देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित महिला रुखसाना बेगम ने बताया कि उनका निकाह मुस्तफा के साथ 27 जून 2019 को हुआ था। महिला ने कहा कि निकाह के समय उसके पति ने कई चीजों की मांग की और हमारे परिवार ने उसकी मांगो को भी पूरा किया।

Photos: चट्टानों से लटकर 'शहद' इकठ्ठा करते है ये हनी हंटर्स, नहीं डरते मौत से भी...

निकाह के कुछ दिन बाद फिर से उनसे अपने घर से ज्यादा सोना और पैसा लाने के लिए परेशान करना शुरू कर दिया। मुस्तफा ने उनके भाई से एक नई बाइक भी ले ली। पीड़ित महिला ने बताया कि, 'ससुराल वाले मुझे रोज प्रताड़ित कर रहे थे। आखिरकार मेरे पति ने कहा कि वह मेरे टेढ़े दांतों के कारण मुझे पसंद नहीं करता और मुझे अलग होने को कहा। मैंने मुस्तफा से पूछा कि उसने मुझे निकाह से पहले भी देखा था।'

दुनिया का सबसे अनोखा 'सांप'.. जिसकी कीमत जान उड़े लोगों के होश !


उन्होंने बताया कि, 'बाद में ससुराल वालों ने मुझे अपने घर में 10 से 15 दिनों के लिए बंद कर दिया और जब मैं बीमार पड़ी तो उन्होंने इस मामले की सूचना मेरे माता-पिता को दी और मुझे वापस अपने माता-पिता के घर पहुंचा दिया। मैंने इस मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस से की। इसके बाद मेरे पति और ससुराल वालों ने समझौता किया और कहा कि वे मुझे वापस ससुराल ले जाएंगे।' इसके बाद महिला के पति ने फ़ोन पर ही रुखसाना को तीन तलाक़ दे दिया, जिसकी शिकायत रुखसाना ने पुलिस में की है।

भारत में यहां बन रहा है दुनिया का सबसे बड़ा 'क्रिकेट' स्टेडियम..1 लाख 10 हज़ार दर्शक क्षमता !
सर्वप्रथम चाय का आविष्कार किसने व कब किया ? जानिए दिलचस्प है इसकी कहानी...
चीटियाँ लाइन में ही क्यों चलती हैं? जानिए और भी रोचक बातें..
जूते खोलकर रोज 'सूंघता' था मोज़े.. लेकिन अब पहुंच गया अस्पताल !

Related News