रेखा एक शानदार अदाकारा और अभिनेत्री हैं। अपने ज़माने में रेखा ने कई हिट फ़िल्में दी हैं। आज रेखा अपना 65वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 10 अक्टूबर, 1954 को चेन्नई में हुआ था। दिखने में रेखा इतनी आकर्षक थी कि अमिताभ भी उनके दीवाने हो गए थे। लेकिन ये केवल एक लव स्टोरी ही बन कर रह गई क्योकिं अमिताभ ने जया से शादी कर ली थी।

रेखा ने रात को पुजारी को उठा कर की थी शादी, फिर 3 महीने में हो गई थी बोर

रेखा और अमिताभ की लव स्टोरी में रियल लव था वो केवल अट्रेक्शन नहीं था। लेकिन इन दोनों की प्रेम कहानी के बीच अमिताभ की पत्नी जया ने भी अपनी रिश्ते को शांति से बचाने की कोशिश की। लेकिन एक बार जया को काफी गुस्सा आ गया था।

स्टेडियम में बैठे-बैठे सेलिब्रिटी बन गई ये लड़कियां, नंबर 1 है सबसे खूबसूरत

रेखा और अमिताभ के अफेयर की खबरें उस समय चारों ओर थी। रेखा ने खुद भी इस बात को स्वीकार किया था। इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री इतनी जबरदस्त थी कि हर कोई डायरेक्टर इन्हे अपनी फिल्म में लेना चाहता था लेकिन जया नहीं चाहती थी कि ये दोनों साथ में काम करें।

फिल्म ‘राम-बलराम’ के प्रोड्यूसर टीटो टोनी अमिताभ और रेखा की जोड़ी के साथ एक फिल्म बनाना चाहते थे लेकिन जब जया ने उन्हें रेखा की जगह किसी औऱ को लेने को कहा तो उन्हें रेखा की जगह जीनत अमान को लेने का फैसला किया।

रेखा कैसे भी ये फिल्म करना चाहती थी तो उन्होंने बिना फीस के ही फिल्म करने के लिए कह दिया। इसके बाद जया और रेखा की दुश्मनी शुरू हुई। जया कभी भी अचानक फिल्म के सेट पर आ जाती थी और रेखा को अमिताभ से दूर रखने की कोशिश करती थी। एक बार जब वे अचानक सेट पर आ गई तो उन्होंने अमिताभ और रेखा को बात करते देखा और गुस्से में आग बबूला हो गई रेखा को एक थप्पड़ जड़ दिया।

Related News