हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार अभिनेत्री श्रीदेवी और मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक हैं।

अपनी मां श्रीदेवी की विरासत को आगे बढ़ाते हुए जान्हवी कपूर ने अपनी पहली फिल्म धड़क के जरिए सिनेप्रेमियों को प्रभावित करने में सफल रहीं।

इतना ही नहीं जान्हवी कपूर आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी आकर्षक तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। जान्हवी की आकर्षक तस्वीरों ने लोगों के बीच इस नवोदित स्टार को कुछ ज्यादा ही पॉपुलारिटी दिलाई है।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इंस्टाग्राम पर जान्हवी कपूर के फैन फॉलोअर्स की संख्या 2 मिलियन से भी ज्यादा है।

युवा अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने ली स्ट्रैसबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट लॉस एंजिल्स, यूएसए से अभिनय की बारीकियां सीखी है।

जान्हवी अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए कहती है कि मुझे स्कूल छोड़ना और एक दिन में पांच फिल्में देखना याद है।

मेरे माता-पिता को लगा कि मैं पागल हूं। मैंने स्कूल की तुलना में सेट पर बहुत अधिक सीखा है, क्योंकि फिल्में आपको अनुभव के माध्यम से सीखने में मदद करती हैं।

जान्हवी चाहती हैं कि अभिनय की दुनिया में वह इतना बेहतरीन काम करें, जिससे उनकी मां श्रीदेवी गौरवान्वित होती रहें।

श्रीदेवी की यह 21वर्षीय बेटी इन दिनों अपनी अदाकारी और खूबसूरती से युवाओं के बीच खासी लोकप्रिय है।

जान्हवी ने एक बार ठीक ही कहा था, मैं चाहती हूं कि मुझे खुद को साबित करने और लोगों के दिलों में जगह बनाने की आजादी दी जाए।

मेरे पास उन लोगों के प्रति जिम्मेदारी है, जो मेरे मां के काम की प्रशंसा करते हैं, इसलिए मैं हमेशा उन्हें खुश रखना चाहती हूं-जान्हवी

Related News