तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने सोमवार को अभिनेता सूर्या की नवीनतम फिल्म जय भीम की सराहना करते हुए एक बयान जारी किया। उन्होंने जस्टिस चंद्रू के लिए भी अपनी प्रशंसा व्यक्त की, जिनकी गरीबों और हाशिए पर पड़े लोगों के मानवाधिकारों को बनाए रखने की लड़ाई ने जय भीम को प्रेरित किया।

"महान कला को दर्शकों पर प्रभाव डालना चाहिए और समाज में सकारात्मक बदलाव लाना चाहिए। मैंने अपने मित्र सूर्या की जय भीम देखी, जिसमें वह अधिवक्ता चंद्रू के रूप में रह चुके हैं। इसका मुझ पर बहुत बड़ा प्रभाव पड़ा है, ”एमके स्टालिन ने फिल्म की लंबी और चमकदार समीक्षा को ट्वीट करते हुए कहा।

टीजे ज्ञानवेल द्वारा लिखित और निर्देशित, जय भीम विभिन्न आदिवासी समुदायों के खिलाफ शक्तिशाली लोगों द्वारा किए गए मानवाधिकारों के उल्लंघन के इर्द-गिर्द घूमती है।

तमिलनाडु के सीएम ने कहा, “सूर्या ने न केवल आदिवासी लोगों के मुद्दों पर फिल्म बनाई, बल्कि उन्होंने उस संगठन को भी 1 करोड़ रुपये का योगदान दिया जो आदिवासी लोगों के कल्याण के लिए काम करता है।

जय भीम के बारे में सीएम की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए, सूर्या ने कहा, “मैं तमिलनाडु के माननीय मुख्यमंत्री एमके स्टालिन की हार्दिक प्रशंसा से अवाक हूं। उनकी प्रशंसा ने जय भीम के उद्देश्य को पूरा किया है।

जय भीम न्यायमूर्ति चंद्रू द्वारा संचालित एक वास्तविक जीवन के मामले से प्रेरित है, जब वह मद्रास उच्च न्यायालय में एक वकील थे। फिल्म में राजिशा विजयन और प्रकाश राज भी हैं। यह 2 नवंबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

Related News