देश में शादियों का सीजन चल रहा हैं दोस्तो इस सीजन में एक और बॉलीवुड जोड़ा शादी के बंधन में बंध गया हैं दोस्तो, जी हॉ हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जिनकी शादी गुरुवार को राजस्थान में हुई और दोनों ने अपने खास दिन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। इसके तुरंत बाद, विक्की के भाई, अभिनेता सनी कौशल ने एक स्वागत संदेश के साथ शादी से एक तस्वीर शेयर की और भाभी का परिवार में स्वागत किया।

इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "आज दिल में एक और की जग बन गई.. यह खूबसूरत जोड़ी

फैंस ने सनी के कैप्शन को पसंद किया, उनमें से एक ने लिखा, "परजई जी ओमग यू आर सो क्यूटी आप सभी को बधाई ।" एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, "तुम्हारे भाई की दुल्हन" मेरे भाई की दुल्हन का संदर्भ टिप्पणी अनुभाग में पुराना नहीं था क्योंकि एक अन्य प्रशंसक ने इसे लाया और लिखा, "मेरे भाई की दुल्हन आपके लिए असली हो गई

अपनी शादी के दिन तक, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपने रिश्ते के बारे में चुप थे। शादी के बाद ही उन्होंने पहली बार सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे के लिए अपने प्यार की घोषणा की। उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरों को कैप्शन के साथ शेयर किया, “हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता है जो हमें इस मौड़ तक ले आई। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए हम इस नई यात्रा को एक साथ शुरू कर रहे हैं।

कटरीना और विक्की ने राजस्थान के रणथंभौर के पास सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में भव्य शादी की थी। तीन दिन तक चले इस अफेयर में उनके परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त मौजूद रहे।

Related News