बॉलीवुड में कॉमेडियन का रोल काफी अहम होता है। बॉलीवुड की दुनिया में कई ऐसे दमदार कॉमेडियन हैं जिन्हे करोड़ों लोग पसंद करते हैं। वे कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों को गुदगुदाते आए हैं। उन्ही में से एक टीकू तलसानिया हैं। आज वे अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं। आज हम आपको उनकी कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं।

साजन रे फिर झूठ मत बोलो, ये चंदा कानून है, एक से बढ़कर एक, जमाना बदल गया है उनके कुछ लोकप्रिय टीवी शो हैं। उनकी परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग, मनमोहक भावों ने 1984 से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। उन्होंने दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले बेहद लोकप्रिय शो ये जो है जिंदगी से अपने करियर की शुरुआत की थी। उनका पहला बॉलीवुड ब्रेक 1986 की फिल्म प्यार के दो पल में था।

2021 वर्ष में कुल नेट वर्थ - लगभग 7.3 मिलियन डॉलर है। टीकू तलसानिया की आय का स्रोत ज्यादातर एक सफल अभिनेता के कारण ही है।

उन्होंने 1997 में इश्क, 2001 में जोड़ी नंबर 1 और 2007 में पार्टनर तक कई व्यावसायिक रूप से सफल फिल्मों में अभिनय किया। संजय लीला भंसाली की देवदास में उनकी भूमिका के लिए उन्हें आलोचकों की प्रशंसा मिली। नायक देवदास के कार्यवाहक धर्मदास की भूमिका निभाने वाले टीकू ने कहा कि उन्हें विश्वास था कि उनकी भूमिका पर ध्यान दिया जाएगा।

Related News