टेलीविजन जगत की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा अपने शो के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे की, इंस्टाग्राम पर निया के 7.5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। आए दिन निया शर्मा अपने बेहतरीन वीडियो और फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

निया ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें निया का ग्लैमरस लुक नजर आ रहा है. निया ने ब्लैक साड़ी के साथ डीप नेक ब्लैक ब्लाउज पहना है। लाइट मेकअप से बालों को खुला रखा जाता है और स्टनिंग पोज देते नजर आ रहे हैं। निया के इस सिजलिंग लुक को देख लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई हैं और फैन्स कमेंट बॉक्स पर लाल दिल और आग वाले इमोजी बरसा रहे हैं.

बता दे की, निया शर्मा ने अपने एक साक्षात्कार में संघर्ष के दिनों के बारे में बात की और साथ ही साथ अपने डेटिंग जीवन का भी खुलासा किया। निया शर्मा ने राहुल सुधीर के साथ लिंकअप पर चुप्पी तोड़ी और कहा कि वह उन्हें पसंद करती हैं। निया शर्मा और राहुल सुधीर की मुलाकात 'ट्विस्टेड' की वजह से हुई थी और तभी से दोनों के डेटिंग की खबरें आ रही हैं. राहुल सुधीर के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं यह बिल्कुल नहीं दिखाऊंगी कि मैं उन्हें नहीं जानती। वह मेरे बड़े जैसे हैं और मैं भी उन्हें पसंद करती थी। हम बहुत अच्छे दोस्त थे। लेकिन मुझे नहीं पता कि क्या लोग मेरे मुंह से सुनना चाहते हैं। हम शादी नहीं कर रहे हैं और हमारे बीच कोई प्रेम कोण नहीं है।"

Related News