बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस के मेकर्स शो का रोमांचित बनाने के लिए काफी कुछ कर रह है। ऐसे में बिते वीकेंड का वार में ही शो को होस्ट कर रहे है बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान ने बताया था कि दिवाली का जश्न मनाने के लिए पूरे हफ्ते घर में कई मेहमान आएंगे। जिसके बाद बिते दिन पिछले सीजन की विनर रह चुकी शिल्पा शिंदे और पिछले सीजन के मास्टर माइंड रह चुके विकास गुप्ता की शो में एंट्री हुई है।

उम्मीद की जा रही है कि शो में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की एंट्री होने के बाद से शो में बहुत कुछ नया होगा। हालांकि जैसे ही शो में दोनों एंट्री लेते है घर के बारकी सारे कंटेस्टेंट हैरान हो जाते है। शो में इनकी एंट्री के बाद श्रीसंत को किसी बात पर गुस्सा आ गया और उनकी विकास गुप्ता में बहस हो गई।

जी हां, घर में हुए एक टास्क के दौरान श्रीसंत और विकास गुप्ता आपस में भिड़ गए। जब श्रीसंत, मास्टर माइंड विकास पर बरसे तो विकास ने उन्हें बदतमीज बोल दिया और कहा कि कोई आपके साथ बदतमीजी करे तो आपको बोलना पड़ेगा। श्रीसंत और विकास में हुए विवाद को बढ़ता देख कर रॉमिल और दीपिका कक्कड़ को बीच बचाव करना पड़ा।

शो में विकास और शिल्पा दोनों की एंट्री के बाद सपना चौधरी की गेस्ट एंट्री के बारे में खबरें आ रही है। बता दे कि सपना चौधरी बिग बॉस के पिछले सीजन में भी नजर आई थी जिसके बाद उन्होंने काफी प्रसिद्धि हासिल कर ली है।

Related News