CID एक्ट्रेस Megha Gupta Pictures: मेघा गुप्ता ने हाल ही में अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

CID एक्ट्रेस मेघा गुप्ता पिक्चर्स: टीवी का मशहूर डिटेक्टिव शो 'सीआईडी' दर्शकों का फेवरेट रहा है. इस शो का हर किरदार अपने आप में बेहद खास है, चाहे वह एसीपी प्रद्युम्न हो या दया या इंस्पेक्टर मेघा गुप्ता। सभी की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया. शो में 'इंस्पेक्टर' मेघा असल जिंदगी में काफी हॉट और बोल्ड हैं, जो बड़े-बड़े केस सुलझाती हैं। मेघा एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए अपनी हॉट और सिजलिंग तस्वीरें शेयर कर अपना दिन बनाती नजर आ रही हैं. ऐसे में मेघा गुप्ता ने हाल ही में अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं.

मेघा हमेशा अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं, इसी बीच मेघा की एक तस्वीर ने सभी को चौंका दिया है. कुसुम, कुमकुम, सीआईडी ​​और मैं तेरी परचा हूं जैसे सीरियल्स के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस मेघा गुप्ता ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें मेघा बाथरूम में बाथटब में बैठी हैं और बाथटब में उनका कुत्ता भी उनके साथ खेलता नजर आ रहा है. इस तस्वीर को देखकर फैंस दीवाने हो रहे हैं. वहीं फैंस इस पर कमेंट कर लगातार उनकी हॉटनेस पर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि मेघा गुप्ता 'कुमकुम', 'ममता', 'आहत', 'ड्रीम गर्ल' और 'आयुष्मान भव' समेत कई टीवी सीरियल्स में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं। इसके साथ ही मेघा की सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। मेघा गुप्ता की इन फोटोज को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक्ट्रेस के इस अंदाज से फैंस के होश उड़ गए हैं. मेघा टीवी के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी हैं। उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म फैन से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Related News