बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट का काम निपटाने में जुटे है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना कॉल में अक्षय कुमार की कई फिल्मे रिलीज के लिए अटकी है। वहीं कई फिल्मों की शूटिंग तक नहीं शुरू हो पाई थी। लेकिन अब कोरोना की दूसरी लहर खत्म होने के बाद उन्होंने एक के बाद एक कई प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है। आने वाले दिनों में अभिनेता अक्षय कुमार फिल्मों के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी डेब्यू करने वाले हैं।

उन्होंने अपनी वेब सीरीज द एंड पर भी काम शुरू कर दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज में डेयरडेविल स्टंट करते नजर आएंगे। द एंड के ऐलान के बाद अभिनेता अक्षय कुमार ने इस वेब सीरीज की शूटिंग भी जल्द ही शुरू करने वाले है।ताजा खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि अभिनेता अक्षय कुमार अपनी वेब सीरीज द एंड की शूटिंग के लिए पूरी तरह से तैयार है। अक्षय कुमार ने ये भी बताया कि वो इस साल के अंत तक वेब सीरीज द एंड की शूटिंग शुरू कर देंगे और साल 2022 में इसकी शूटिंग पूरी हो जाएगी।


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी वेब सीरीज द एंड का ऐलान किया था। तो उन्होंने एक इवेंट के जरिए बड़े स्तर पर इसका ऐलान किया था और उन्होंने आग लगाकर धांसू एंट्री मारी थी। जिसके बाद इंटरनेट से लेकर उनके चाहने वालों के बीच हंगामा मच गया था।

Related News