सोशल मीडिया पर इस समय अभिनेत्री कश्मीरा शाह की हॉट तस्वीरें चर्चा का विषय बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली यह अभिनेत्री अपनी हॉट तस्वीरें लगातार शेयर करती रहती हैं जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद भी आती हैं। सोशल मीडिया पर इस अभिनेत्री की काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है। हाल ही में इनके पति कृष्णा अभिषेक ने इनकी एक बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो काफी ज्यादा चर्चा में आ गई है। भाई दूज के मौके पर शेर की गई है तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

इस तस्वीर की बात करें तो इसमें कश्मीरा गुलाबी कलर की ड्रेस में नजर आ रही है जिसमें काले रंग का लॉन्ग कोर्ट भी पहना हुआ है । यह तस्वीर कृष्णा अभिषेक ने विशेष रूप से भाई दूज के मौके पर शेयर की है साथ ही उन्होंने एक मजेदार कैप्शन भी दिया है जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद भी आ रहा है। कृष्णा अभिषेक ने इस फोटो पर कैप्शन देते हुए लिखा है कि आज इस फोटो को पोस्ट करने के लिए गलत दिन है लेकिन क्योंकि आज भाई दूज है तो कश्मीरा के सभी भाइयों को हैप्पी दूज की शुभकामनाएं।

आप सभी को बता दें कि 48 साल की उम्र होने के बाद भी कश्मीर आता बहुत ही फिट अभिनेत्री मानी जाती हैं । इन्होंने अपने फिगर और फिटनेस को बहुत ही सही प्रकार से मेंटेन किया है। लॉकडाउन के दौरान इन्होंने अपना 13 से 14 किलो वजन कम किया था और जमकर वर्कआउट भी किया था जिसकी वजह से यह पहले से काफी ज्यादा फिट हो गई है।

Related News