बिग बॉस 15 का पहला कपल माइशा अय्यर और ईशान सहगल शो से बाहर हो गई हैं। हैंडसम मॉडल अपने सेक्शुअल ओरिएंटेशन के कारण शो में सवालों के घेरे में आ गए थे। ईशान सहगल ने माइशा अय्यर को एक मेल टीवी निर्माता के बारे में बताया, जो उनमें दिलचस्पी रखता था। बाद में, जब उनके लंबे समय के दोस्त राजीव अदतिया ने शो में प्रवेश किया, तो हर कोई सोचने लगा कि क्या ईशान सहगल और वह रिश्ते में हैं। घर के अंदर दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ। ऐसा तब हुआ जब राजीव अदतिया ने कहा कि ईशान सहगल का परिवार माइशा अय्यर के सपोर्ट में नहीं था।

झगड़े के बाद, उसने राजीव से कहा कि उसके बयानों से ऐसा लग रहा है कि दोनों एक रिलेशन में हैं। उन्होंने कहा कि नेशनल टीवी पर उनकी सेक्सुअलिटी पर संदेह किया जा रहा था। उनसे यही सवाल रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन ने अपने इंटरव्यू में पूछा था। ईशान सहगल ने कहा कि वह एक अनफ़िल्टर्ड व्यक्ति थे। उन्होंने कहा कि उनके पास माइशा अय्यर के साथ ईमानदार होने की हिम्मत है, चाहे उनकी सेक्सुअलिटी कोई भी हो। उन्होंने शो में सिद्धार्थ कन्नन से कहा, "शो में, मैं बिना सोचे-समझे या बिना किसी डर के बोलूंगा और एक स्टैंड लूंगा। मेरी सेक्सुअलिटी जो भी है, वह है। अगर मेरे पास अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक कमरे के अंदर जाने की हिम्मत है और, 'यह नेशनल टेलीविजन है, जो कहना है कहो,' तो यह साफ हो जाता है कि ऐसा कुछ नहीं है।"

ईशान सहगल और माइशअय्यर अब छोटे ब्रेक के लिए गोवा रवाना हो गए हैं। एयरपोर्ट पर ये कपल काफी खुश नजर आ रहा था। उन्होंने कहा कि उनका परिवार भी माइशा अय्यर को पसंद करता था। ईशान ने कहा कि वह जल्द ही अपनी मां और बहन के साथ माइशा अय्यर की तस्वीरें पोस्ट करेंगे। वहीं दूसरी ओर राजीव अदतिया शो में अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं। लोग उनके क्यूट और एंटरटेनिंग साइड को पसंद कर रहे हैं। वह बेहद भावुक भी हैं।

Related News