भले ही बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ सीधे तौर पर जुड़ी नहीं हैं, लेकिन वह हमेशा चर्चा में रहती हैं। मीरा राजपूत फैशन सेंस के मामले में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं। मीरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी तस्वीरों और वीडियो की वजह से चर्चा में हैं। मीरा हाल ही में अपने पति शाहिद कपूर के साथ छुट्टियां मनाने गोवा गई थीं।

जहां से उन्होंने अपनी कई पिक्स शेयर की हैं। यह तथ्य कि मीरा ने अपनी गोवा यात्रा के दौरान एक साहसिक तस्वीर साझा की है, अब तक बहुत चर्चा में है। इस तस्वीर में मीरा राजपूत एक स्विमिंग पूल के पास काली बिकिनी में खड़ी दिखाई दे रही हैं। मीरा राजपूत ने इस तस्वीर की तुलना में एक मजेदार कैप्शन साझा किया है। जिसमें उन्होंने अपने बिकनी बॉडी की तुलना एवोकाडो से की थी।

फोटो को शेयर करते हुए मीरा राजपूत ने लिखा, “बिकनी बॉडी एक एवोकैडो की तरह है जो हमेशा आपके तैयार होने का इंतजार कर रही है। और इसके खराब होने में केवल एक दिन लगता है। ' मीरा राजपूत अपने फैंस के बीच इस कैप्शन को बहुत कैप्चर कर रही हैं। हर कोई मीरा के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ कर रहा है।

मीरा राजपूत ने हाल ही में अपने ज्ञान के दाँत पीस लिए थे। और सोशल मीडिया पर अपना दुख भी व्यक्त किया। मीरा राजपूत ने प्रसव के दर्द से अपने दांतों की तुलना करते हुए अपने दांतों को बंद करने का अनुभव साझा किया। साथ ही उन्होंने कहा, अगर शाहिद ज्ञान दांत निकालने के दौरान उनके साथ होते, तो उनका हाथ टूट जाता।

Related News