कपिल शर्मा पर कंगना रनौत की टांग खींचने और उनकी जुबान को बंधा रहने के लिए कोई भरोसा कर सकता है. थिलावी अभिनेता इस सप्ताहांत द कपिल शर्मा शो में एक अतिथि के रूप में दिखाई देंगे। और कॉमेडी शो के दौरान, अभिनेता को कपिल और उनके साथियों की हास्य टिप्पणियों का सामना करना पड़ा।

सोनी टीवी ने गुरुवार को एक वीडियो जारी किया जिसमें अभिनेता की विशेषता वाले मजेदार एपिसोड की झलक दिखाई गई। जैसे ही कपिल मंच पर कंगना का स्वागत करते हैं, वह उनसे पूछते हैं कि इतनी सुरक्षा कैसे मिलती है। अभिनेता जवाब देता है, "सच बोलना पढ़ता है (सच बोलने की जरूरत है)"। कॉमेडी स्टार को आग बुझाने का यंत्र लेकर देखकर, कंगना उससे उसी के बारे में पूछती है। अपने बचाव में कपिल कहते हैं कि चैनल ने उनसे कहा कि अभिनेता जहां भी जाते हैं वहां सब कुछ आग लगा देते हैं, इसलिए उन्हें सावधानी बरतनी पड़ती है।

कपिल के जवाब में कंगना पूरे दिल से हंसती हुई दिखाई देती हैं, "कैसा लग रहा है इतने दिन होंगे, कोई विवाद नहीं हुई (ऐसा कैसे लगता है कि आप कई दिनों से किसी विवाद का हिस्सा नहीं हैं)?" उनकी टीम के बाकी लोग भी उनके साथ हैं।

सपना की भूमिका निभाते हुए, वह कंगना को बताता है कि कपिल शर्मा ने सेट से उसका ब्यूटी पार्लर खींच लिया है। बीएमसी द्वारा अभिनेता के कार्यालय को ध्वस्त किए जाने का जिक्र करते हुए, कृष्णा कहते हैं, "अपनी चीज जब टूट ती है तो अंदर से कैसी फीलिंग होती है आपको अच्छे से पता है।"

कंगना रनौत के साथ थाईलैवी के निर्देशक ए एल विजय और निर्माता विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह शामिल होंगे। एपिसोड में कपिल शर्मा और उनके साथी भी सेट पर गणेश की मूर्ति का स्वागत और पूजा करके गणेश चतुर्थी मनाते हुए दिखाई देंगे। थाईलवी टीम के अलावा, पुराने जमाने के सुपरस्टार गोविंदा और उनका परिवार भी इस सप्ताह के अंत में शो की शोभा बढ़ायेगा।

Related News