देश में बढ़ते कोरोना मामले का अब मनोरंजन उद्योग पर सबसे अधिक प्रभाव पड़ रहा है। हर दिन, कई बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना वायरस के संपर्क में आते हैं। विक्की कौशल ने 5 अप्रैल को प्रशंसकों को सूचित किया था कि उन्होंने कोरोना को अनुबंधित किया है। लेकिन अब विक्की कौशल ने कोरोना को पछाड़ दिया है। विक्की कौशल बॉलीवुड में उभरते हुए सितारे हैं। अभिनेता को उनके शानदार अभिनय के लिए प्रशंसकों के लिए जाना जाता है लेकिन जब उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से कोरोना के संक्रमित होने की बात की, तो प्रशंसक परेशान हो गए।

जब विक्की कौशल ने खुद को बता दिया था हसबैंड मटेरियल, मजेदार है वीडियो -  when vicky kaushal call himself husband material cute reaction tmov - AajTak

लेकिन अब वे कोरोना मुक्त हैं। जब से विक्की के कौशल का राज्याभिषेक हुआ है, अभिनेता के प्रशंसक लगातार उसके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। विक्की ने प्रशंसकों को सकारात्मक होने की सूचना देते हुए एक पोस्ट साझा की। अब अभिनेता ने यह भी जानकारी साझा की है कि कोरोना प्रशंसकों के लिए स्वतंत्र है। विक्की कौशल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए कहा कि कोरोना स्वतंत्र है। अभिनेता ने एक फोटो साझा की है जिसमें वह हंसते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ, अभिनेता ने कैप्शन में लिखा है कि उसने एक नकारात्मक के साथ-साथ एक स्माइली भी बनाई है।

विक्की कौशल की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आते ही फैंस के बीच खुशी का माहौल है। अभिनेता के प्रशंसक उन्हें इसके लिए बधाई दे रहे हैं। विक्की की पोस्ट फैन्स के बीच फैल गई है। विक्की कौशल के कोरोना संक्रमण के ठीक एक दिन बाद कैटरीना कैफ का कोरोना हुआ था। जिसके बाद दोनों फिर से चर्चा में आ गए। दरअसल, ऐसी खबरें हैं कि विक्की इन दिनों कैटरीना कैफ को डेट कर रहे हैं।

Vicky Kaushal Horror Film Yami Gautam - Vicky Kaushal, Vicky Kaushal horror  film, yami gautam, विक्की कौशल - News

खबरों के मुताबिक विक्की कौशल मुंबई में कियारा आडवाणी के साथ मिस्टर लेले की शूटिंग कर रहे थे जब कोरोना हुआ। इस फिल्म में पहले वरुण धवन को देखा जाना था। फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं और धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है। विक्की कौशल ने सैम मानेकशॉ के जन्मदिन पर अपनी आगामी फिल्म के नाम की घोषणा की है। इस फिल्म का नाम सैम बहादुर होगा। विक्की कौशल फिल्म में सैम मानेकशॉ की भूमिका में नजर आएंगे। फैंस एक बार फिर इस फिल्म के जरिए विक्की सेना के जवान की भूमिका में नजर आएंगे।

Related News