मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर अपने बेबाक अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं. इसलिए राखी को ड्रामा क्वीन कहा जाता है जो कि हाल ही में उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है उसमें नजर आ रहा है. वह अक्सर अपने स्टाइल की वजह से शहर की चर्चा बन जाती हैं। इसी बीच राखी सावंत ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आप खूब हंसेंगे.

दरअसल राखी सावंत ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में राखी सावंत गोरिल्ला के गेटअप में दुपट्टा पहने दिख रही हैं। जब एक्ट्रेस ने उसी गोरिल्ला गेटअप में माधुरी दीक्षित के पॉपुलर गाने 'चोली के पीछे क्या है' पर डांस करना शुरू किया तो हर कोई हंस-हंस कर पागल हो गया. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसे कैप्शन दिया, "दिस इज मी राखी सावंत।"



राखी सावंत का ये लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. राखी सावंत के इस गोरिल्ला वीडियो पर सेलेब्रिटीज भी खूब कमेंट कर रहे हैं. राखी सावंत के इस वीडियो को अब तक लाखों यूजर्स देख चुके हैं. राखी सावंत के फनी वीडियो पर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने कमेंट करते हुए लिखा, 'लव यू क्वीन। टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी कमेंट्स पर अपनी हंसी नहीं रोक पा रही हैं.

Related News