इंटरनेट डेस्क |मुंबई के अंधेरी इलाके में मंगलवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। अंधेरी स्टेशन के पास गोखले रोड ओवरब्रिज का एक हिस्सा गिर गया। इस हादसे के बाद बॉलीवुड कलाकारों ने भी चिंता जताई है। इस पर बॉलीवुड के एक्टर फरहान अख्तर ने ट्वीट करते हुए लिखा है, "अंधेरी पुल का ध्वस्त होना इस बात की ओर ध्यान दिलाता है कि मुंबई का इंफ्रास्ट्रक्चर कितना जर्जर हो गया है। एक ऐसा शहर, जो राजकोष के लिए सबसे ज्यादा देता है, वह सबसे अच्छा तो नहीं, लेकिन बेहतर का हकदार तो है ही. शर्मनाक।"

वहीं, दूसरी तरफ फिल्म एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी भी इस हादसे पर चिंता जाहिर की हैं और ट्वीट कर लिखा ' मुंबई शहर के लोगों के लिए मेरे दिल में सम्मान बेशुमार है, उनका लचीलापन, उनकी सकारात्मकता और ताकत, मुंबई असल में प्रेरणा के काबिल है।'

आपको जानकारी में बता दें, मंगलवार को हुए इस हादसे में 6 लोग घायल हो गए, जिनमें से दो लोग आईसीयू में भर्ती हैं। हालांकि यह हादसा और बड़ा हो सकता था, लेकिन एक मोटरमैन की वजह एक बड़ी दुर्घटना टल गई और तस्‍वीर में मौजूद ट्रेन के सैंकड़ों यात्र‍ियों की जान बच गई।यह बहुत ही खुशी की बात है कि हादसे से पहले ट्रेन करीब 50 मीटर की दूरी पर थी लेकिन मोटरमैन ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर लोगों की जान बचा ली।

Related News