सुष्मिता सेन आज 19 नवंबर को एक साल की हो गई हैं। अभिनेत्री, जो अगली बार आर्या 2 में दिखाई देगी, 46 वर्ष की हो गई। उसके विशेष दिन को चिह्नित करते हुए, प्रेमी रोहमन शॉल ने एक अनदेखी तस्वीर साझा की और उसके बड़े दिन पर अपने "बाबुश" की कामना की। दोनों पिछले कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

रोहमन शॉल और सुष्मिता सेन का सोशल मीडिया पीडीए अक्सर हमें पछाड़ देता है। सुष्मिता के 46वें जन्मदिन पर रोहमन ने एक क्यूट तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे बाबूश। तस्वीर में कपल को ब्लैक कलर में ट्विनिंग करते देखा जा सकता है। रोहमन और सुष्मिता की उम्र में 15 साल का अंतर है। दोनों ने इंस्टाग्राम पर मुलाकात की और जल्द ही अपने रिश्ते को शुरू कर दिया। उन्होंने 2018 में अपने रिश्ते को इंस्टा आधिकारिक बना दिया। रोहमन सुष्मिता की बेटियों, रेने और अलीसा के साथ भी एक महान बंधन साझा करते हैं।


आर्या की शानदार सफलता के बाद, सुष्मिता दूसरे सीज़न के साथ वापस आ गई है। एक्ट्रेस ने हाल ही में शो का फर्स्ट लुक शेयर किया है. टीजर को शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा, "#फर्स्ट लुक... सचमुच # आर्या2 शेरनी वापस आ गया है! इस बार, पहले से भी ज्यादा घातक! आर्य तैयार होगा?

Related News