इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। जी हां, गानों और मॉडलिंग से सभी का दिल जीतने के बाद अब सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगी।

मीडिया से आ रही खबरों पर विश्वास किया जाए तो लूलिया रोमानिया में अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेरने के बाद डायरेक्टर प्रेम सोनी के अगले प्रॉजेक्स से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि डायरेक्टर प्रेम सोनी ने फिल्म की तैयारी भी शुरू कर दी है।

सूत्रों से आ रही खबरों के अनुसार फिल्म में लूलिया वंतूर के अपोजिट दिग्गज अभिनेता रणदीप हुड्डा लीड रोल में नजर आएंगे। बता दे कि सलमान के खास दोस्त प्रेम सोनी लंबे समय से लूलिया को अपनी फिल्म में लेना चाहते थे लेकिन वो ऐसा कर नहीं पा रहे थे और आखिरकार लूलिया को साइन करने के बाद अब वो फिल्म को लेकर काफी खुश हैं।

वही बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर लूलिया भी बेहद खुश और उत्साहित नजर आ रही हैं। यह लूलिया वंतूर की पहली फिल्म होगी जिसे प्रेम सोनी निर्देशन करेंगे। इसी के साथ खबरें आ रही है कि उनकी यह फिल्म सलमान खान फिल्म्स के बैरन तले प्रोड्यूस की जाएंगी। हालांकि अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। फिल्म का नाम अभी तक नहीं सोचा गया है। फिल्म की शूटिंग गोवा में होगी। हालांकि अभी तक प्रेम सोनी की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित नहीं हुई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सलमान खान की आखरी फिल्म 'रेस 3' में लूलिया ने ‘सेल्फिश’ गाने में अपनी आवाज दी थी। इसके अलावा लूलिया म्यूजिक कंपोजर और अभिनेता हिमेश रेशमिया के एलबम के लिए गाना गा चुकी हैं।

Related News