बिग बॉस 14 फेम राहुल वैद्य इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं। इन दिनों राहुल की दिशानी के हाथों में मेंहदी के नाम वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें दिशा ने अपनी हथेली पर मेंहदी के साथ राहुल का नाम लिखा है। उनके प्यार को देखकर फैन्स काफी भावुक हो रहे हैं।

IN PICS Who Is Rahul Vaidya Girlfriend Disha Parmar Know All About Her  Personal And Professional Life See See Their Romantic Photos

कहा जा रहा है कि दिशा की ये तस्वीरें हाल ही में दोस्त की शादी में शामिल होने की हैं। जहां राहुल ने भी हिस्सा लिया। दिशा की यह मेंहदी उनके रिश्ते की गहराई और प्यार को दर्शा रही है। उन्होंने अपनी हथेली के नीचे आर लिखा है। वायरल हो रही इन फोटोज में एक्ट्रेसेस अपनी मेहंदी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इन फोटोज को देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये जोड़ी जल्द ही शादी करने वाली है।


बिग बॉस 14 से राहुल वैद्य और अली गोनी की दोस्ती भी बाहर ही बनी हुई है। दोनों दोस्त आजकल साथ घूमते नजर आते हैं। मजेदार बात यह है कि उसके साथ उसकी गर्लफ्रेंड भी है। कुछ दिनों पहले, राहुल अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार और अली, जैस्मीन भसीन के साथ डबल डिनर डेट पर पहुंचे। उन्हें देखकर पापराज़ी की भीड़ दिखाई दी। उन्होंने इस दौरान खूब मस्ती की। उनकी तस्वीरें और वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुई। अली और जैस्मीन ने मजाक में कहा था कि उन्होंने राहुल और दिशा के संगीत के लिए गाने भी चुने हैं।

disha parmar rahul vaidya engagement: disha parmar dismisses reports of  engagement to rahul - Navbharat Times

राहुल वैद्य फिलहाल अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। दोनों हाल ही में अपने दोस्त की शादी में गए थे जहाँ राहुल और दिशा ने संगीत में स्टेज पर धमाका किया। दोस्त मेघा के संगीत में, राहुल और दिशा ने शाहरुख खान की फिल्म 'मैं हूं ना' के गाने 'तुमसे मिलके दिल है मुश्किल' पर नृत्य किया। वीडियो में दोनों बहुत खूबसूरत लग रहे हैं। दिशा ने बहुत ही खूबसूरत गुलाबी लहंगा पहना था जबकि राहुल ने प्रिंटेड ब्लेज़र के साथ ब्लैक पैंट पहनी थी। उनका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Related News