सेलिब्रिटी जोड़ी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, या विरुष्का, जैसा कि उनके प्रशंसक उन्हें प्यार से बुलाते हैं, ने एक साथ एक प्यारी सी नई तस्वीर खिंचवाई, जिसे क्रिकेटर ने रविवार को इंस्टाग्राम पर साझा किया। "माई रॉक ️," उन्होंने कैप्शन में लिखा।

इस महीने की शुरुआत में अनुष्का ने कोहली के जन्मदिन (5 नवंबर) पर एक प्यार भरा और इमोशनल नोट लिखा था। उन्होंने साथ में उनकी एक मनमोहक तस्वीर साझा की थी।

तस्वीर के साथ, उसने लिखा, “आपका कोर ईमानदारी और स्टील की हिम्मत से बना है। साहस जो संदेह को विस्मृति में बदल देता है। मैं किसी को नहीं जानता जो आप जैसी अंधेरी जगह से खुद को उठा सकता है। आप हर तरह से बेहतर होते जाते हैं क्योंकि आप अपने अंदर किसी भी चीज को स्थायी नहीं मानते और निडर होते हैं। मुझे पता है कि हम सोशल मीडिया के माध्यम से इस तरह एक-दूसरे से बात करने वाले नहीं हैं, लेकिन कभी-कभी मैं सिर्फ चीखना चाहता हूं और दुनिया को बताना चाहता हूं कि आप कितने अद्भुत व्यक्ति हैं ️ भाग्यशाली हैं वे जो वास्तव में आपको वास्तव में जानते हैं।

"सब कुछ उज्जवल और अधिक सुंदर बनाने के लिए धन्यवाद ️ ओह, और हैप्पी बर्थडे क्यूटनेस!" अनुष्का ने जोड़ा।

उन्होंने हाल ही में ग्राज़िया पत्रिका के साथ एक साक्षात्कार में अपनी बेटी वामिका के बारे में भी खोला। उसने कहा, "मुझे वह बेहद दृढ़निश्चयी लगती है। मुझे लगता है कि अगर वह कुछ करना चाहती है तो वह करने जा रही है, और मैं कह सकता हूं कि यह उसके लिए जीवन में किसी उद्देश्य की पूर्ति करने वाला है। यह देखकर अच्छा लगा क्योंकि मुझे लगता है कि मैं भी ऐसा ही था।"

अनुष्का काफी समय से एक्टिंग से ब्रेक पर हैं। उन्हें आखिरी बार 2018 की जीरो में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ बड़े पर्दे पर देखा गया था। उन्होंने 2020 के एंग्रेज़ी मीडियम में भी विशेष उपस्थिति दर्ज कराई।

Related News