बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट माइश अय्यर और ईशान सहगल शो से बाहर हो गए है। बिग बॉस के घर के अंदर इन्हे एक दूसरे से प्यार हो गया था और संयोग से, माइश और ईशान दोनों को एक ही वीकेंड में सलमान खान के शो से बाहर कर दिया गया। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, ईशान ने पुष्टि की कि उनका परिवार माइशा को पसंद करता है। उन्होंने ये भी कहा कि जल्दी ही अपनी बहन और मां को माइशा से मिलाने का प्लान कर रहे हैं।


ईशान ने कहा "कल, मेरी बहन के साथ बात की और उसने कहा 'मैं मिमी (मीशा) के साथ बात करना चाहती हूं और उन्होंने बातचीत की। मैंने मॉम से भी बात की और उन्होंने मुझसे कहा कि वे माइश को बहुत पसंद करते हैं। ऐसा कुछ नहीं है कि वे उसे पसंद नहीं करते हैं या उसे स्वीकार नहीं करेंगे। वास्तव में, मैं अगले सात से दस दिनों में अपनी माँ और बहन को माइश से मिलाने की योजना बना रहा हूँ। सब कुछ शानदार चल रहा है।"

राजीव के बारे में पूछे जाने पर और उन्होंने अपने लिए खेल को कैसे बदला, ईशान ने कहा, “मेरा मानना ​​है कि वह एक दोस्त के रूप में मेरे बारे में चिंतित थे। लेकिन, जिस तरह से उन्होंने कहा वह गलत था और उन्होंने बाद में मुझसे माफी भी मांगी। उन्होंने कहा कि उन्हें खेद है। मैंने जिस तरह से बातें कीं, वह भी गलत था। मुझे लगता है कि उन्हें चीजों को नरम तरीके से समझाने की कोशिश करनी चाहिए थी, चीजें सुलझ जातीं।

हालांकि, ईशान ने कहा कि राजीव के बयानों ने उनके मानसिक स्वास्थ्य को प्रभावित किया। "जो बातें उसने मुझे बताईं, जो बातें उसने माइशा और मेरे परिवार के बारे में कही। मैं बहुत प्रभावित हुआ। उसने कहा कि मेरा परिवार माइशा को स्वीकार नहीं करेगा, मेरी बहन को माइशा पसंद है ... उसने जो कहा उससे मेरा मानसिक स्वास्थ्य प्रभावित हुआ। मैं एक शेल में चला गया, मैं बहुत परेशान था। मैं एक संवेदनशील व्यक्ति हूं जो इस तरह की बातें कहने पर प्रतिक्रिया देगा। मेरा परिवार मेरे लिए बहुत मायने रखता है, माइशा मेरे लिए मायने रखती है। जब मुझे बताया गया कि मेरा परिवार उसे स्वीकार नहीं करेगा, तो यह मेरे लिए बोझ बन गया।

ईशान ने कहा, 'सलमान सर ने कभी नहीं कहा कि हमें ऐसा नहीं करना चाहिए। उन्होंने हमेशा हमें बताया कि क्या सही था और क्या नहीं। और, मुझे लगता है, आपको किसी को जज नहीं करना चाहिए। अगर हम कमजोर होते तो पहले हफ्ते ही आउट हो जाते। अगर हम 35 दिन तक शो में रहे तो यह हमारे अपने गेम के कारण था। हमें मिल रही प्रतिक्रिया और प्यार से हम अभिभूत हैं।”

Related News