आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी से पहले पूरा परिवार स्विट्जरलैंड में शादी से पहले जश्न मना रहा है जिसमे परिवार के सदस्य, दोस्त और बॉलीवुड के सितारे शामिल है। कल रात, संगीत कार्यक्रम किया गया, जिसमें शाहरुख खान से लेकर आमिर खान तक ने परफॉर्मेंस दी। परिवार में सभी ने डांस किया लेकिन मुकेश अंबानी और पत्नी नीता अंबानी की "ऐ मेरी ज़ोहरा जबी" की डांस परफॉर्मेंस ने सभी का दिल जीता लिया।

इस सॉन्ग पर की गई इनकी डांस परफॉर्मेंस को देख कर ऐसा लगता है मानों ये गाने के हर एक शब्द के साथ खेल रहे हों। मुकेश अंबानी ने अपनी पत्नी नीता अंबानी को बुलाया और "ऐ मेरी ज़ोहरा जबी" पर प्रस्तुति दी। जहां नीता अंबानी सफेद पहनावे में शानदार नजर आई वहीं मुकेश अंबानी का इलेक्ट्रिक ब्लू कुर्ता बेहद खूबसूरत लग रहा था।

उनकी परफॉर्मेंस को भीड़ में खड़े दिग्गज लोगों ने काफी चीयर किया, जिसमें करिश्मा कपूर, शाहरुख खान, आमिर खान, करण जौहर जैसी बॉलीवुड हस्तियां शामिल थीं।

इसके अलावा,गल्ला गुड़िया गाने पर सभी ने स्टेज पर आकर एक साथ डांस किया। प्रदर्शन के वीडियो में आकाश अंबानी, श्लोका मेहता और मुकेश अंबानी से लेकर रणबीर कपूर और शाहरुख खान तक सभी डांस करते हुए नजर आए।

स्विट्जरलैंड में शादी समारोह के बाद श्लोका और आकाश की शादी 9 मार्च को होगी। यह समारोह मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के Jio वर्ल्ड सेंटर में होगा। इसके बाद 11 मार्च को एक भव्य रिसेप्शन होगा, जिसमें शीर्ष राजनेता, बॉलीवुड सेलेब्स और व्यवसायी दिखाई देंगे।

loading...

Related News