इंटरनेट डेस्क| इस बात को हम सभी जानते हैं कि पापा शाहिद कपूर और माँ मीरा बेटी मिशा को बेहद प्यार करते हैं। शाहिद समय समय पर सोशल मीडिया पर भी अपनी बेटी मिशा के साथ कई फोटोज शेयर करते रहते हैं।

इन दोनों का रिश्ता इतना क्यूट हैं कि ये कभी किसी पब्लिक प्लेस पर स्पॉट होते हैं तो कैमरे की नजरों में आ ही जाते हैं। मिशा काफी क्यूट और अडोरेबल हैं और अपनी क्यूटनेस के कारण अभी से उनके करोड़ों फैंस है।

हाल ही में शाहिद ने बेटी मिशा के साथ एक क्यूट फोटो शेयर की थी। जिसमे मिशा हँसते हुए अपने सारे दांत दिखाती नजर आ रही है। दोनों ही इस फोटो में बेहद क्यूट नजर आ रहे हैं। मिशा की स्माइल का कोई मोल नहीं है।

शाहिद द्वारा पहले शेयर की गई मिशा और अपनी फोटोज पर आधे घंटे में ही 2 लाख से ज्यादा लाइक आए हैं। इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि लोग इन दोनों को कितना प्यार करते हैं।

शाहिद का इंस्टाग्राम अकाउंट मिशा की फोटोज से भरा पड़ा है और समय समय पर वे अपनी और मिशा की कई फोटोज फैंस के लिए अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं।

फोटोज को देख कर आप भी उसे लाइक करने और प्यारा से रिएक्शन देने से अपने आपको नहीं रोक पाएंगे। आप इन दोनों की अन्य फोटोज पर भी नजर डाल सकते हैं।

शाहिद ने जुलाई 2015 में नई दिल्ली में एक निजी सेरेमनी में मीरा राजपूत से शादी की। अगस्त में उनकी बेटी मिशा का जन्म हुआ था। इस जोड़े ने लंदन में मिशा का पहला जन्मदिन मनाया था।

बता दें कि मीरा राजपूत फिर से प्रेग्नेंट है और वे अपने आने वाले बच्चे की तैयारी कर रहे हैं। मीरा और शाहिद इस बार भी अपने आने वाले बच्चे को ले कर काफी उत्साहित हैं।

Related News