बहुत सारे टेलीविजन सितारे आखिरकार बॉलीवुड में भी अपनी राह बना रहे हैं। हमने देखा कि शांतनु माहेश्वरी ने गंगूबाई काठियावाड़ी के साथ धमाकेदार शुरुआत की। दूसरी ओर, शहनाज़ गिल सलमान खान के साथ कभी ईद कभी दीवाली में शूटिंग कर रही हैं। लेकिन इतनी शोहरत कमाने के बावजूद उर्फी जावेद को कोई फिल्म का ऑफर नहीं मिल रहा है। इस बारे में उनका क्या कहना है, यह जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

जैसा कि सभी जानते हैं, उर्फी बिग बॉस ओटीटी में अपनी भागीदारी के साथ सुर्खियों में आई थी। जब से वह पपराज़ी की पसंदीदा बन गई हैं, जो हर एक दिन उनके अतरंगी अवतारों को क्लिक करना पसंद करते हैं। उनका एयरपोर्ट लुक हिट रहता है और उनके फैंस उनके लुक की तारीफ़ करते हैं। लेकिन एक वर्ग ऐसा भी है जो उन्हें उनकी पसंद के लिए बेरहमी से ट्रोल करता है।

यह पूछे जाने पर कि उन्हें बॉलीवुड का कोई ऑफर क्यों नहीं मिल रहा है, उर्फी जावेद ने ईटाइम्स टीवी से कहा, “क्योंकि बॉलीवुड मेरे बाप का नहीं है। मेरी ओर से यह सोचना गलत होगा कि मुझे इतनी जल्दी काम मिल जाना चाहिए। बॉलीवुड में चीजें मेरे लिए शुरू होने से पहले मुझे अपना 5 साल का समय देने की जरूरत है। ”

अभिनेत्री से यह भी पूछा गया कि क्या वह ध्यान आकर्षित करने के लिए अनोखे कपड़े पहनती हैं। उर्फी जावेद ने जवाब दिया, "जो लोग कहते हैं कि उन्हें अटेंशन नहीं चाहिए, वे झूठ बोल रहे हैं। अटेंशनकौन नहीं चाहता? तो मैं इसे और अधिक क्यों नहीं करूंगी? मुझे फिल्में नहीं मिल रही हैं, लेकिन क्या मैं इस तरह अपने लिए अच्छा नहीं कर रही हूं?”

उर्फी जावेद ने अपने 'बोल्ड' फैशन विकल्पों के बारे में भी बताया और साझा किया कि कैसे 'बोल्ड' की परिभाषा समय-समय पर बदलती रहती है। बिग बॉस ओटीटी दिवा ने एक उत्कृष्ट उदाहरण दिया कि कैसे बिकनी आज पहनने के लिए सामान्य कपड़े है लेकिन अतीत में इसे 'बोल्ड' माना जाता था।

Related News