अभिनेत्री पूजा हेज, जो हाल ही में कुछ बड़े बजट की फिल्मों का हिस्सा रही हैं, अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने और उन्हें सोशल मीडिया पर अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन के बारे में अपडेट करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।

हाल ही में पूजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने वेकेशन की कई खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं। पूजा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बैंकॉक यात्रा की कुछ लुभावनी तस्वीरों के साथ एक बार फिर प्रशंसकों का मनोरंजन किया।

पहली तस्वीर में, अभिनेता ने एक सफेद बिकनी में समुद्र तट के वाइब्स को बाहर निकाल दिया, जिसे उन्होंने हल्के-पीले, सी-थ्रू श्रग के साथ जोड़ा।

दूसरी फोटो में, हाउसफुल 4 दिवा ने कैमरे पर अपने बैक को दिखाया और नॉटेड बिकिनी को फ्लॉन्ट किया। तीसरी तस्वीर में, सभी मुस्कुराते हुए पूजा ने एक शानदार पोज दिया।

अपने पूरे बीची लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था। एक्सेसरीज के लिए उन्होंने मैचिंग डार्क येलो शेड के ईयररिंग्स चुने। साउथ स्टार ने न्यूड होठों के साथ मिनिमल मेकअप किया था।


इस बीच, काम के मोर्चे पर, पूजा अगली बार कभी ईद कभी दीवाली में शहनाज़ गिल, आयुष शर्मा और ज़हीर इकबाल के साथ महिला प्रधान भूमिका के रूप में दिखाई देंगी, जो कथित तौर पर सलमान के भाइयों की भूमिका निभाते हैं, जो 30 दिसंबर, 2022 को रिलीज़ होने वाली है।

Related News