बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस की बात करे तो उनके लव अफेयर कब शादी या तलाक मे बदल जाए यह कोई नहीं जानता। बॉलीवुड मे आए दिन ब्रेकअप और तलाक की खबरे आती रहती है , लेकिन आज हम आपको ऐसे अभिनेत्रियों के बारे में बताते, जो हिट होते ही अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया।


1:- आलिया भट्ट: बॉलीवुड की टॉप और अमीर अभिनेत्रियों मे शुमार आलिया भट्ट ने साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म से आलिया रातोंरात बड़ी स्टार बन गईं,आपको बता दें बॉलीवुड में आने से पहले आलिया अली दादरकर को डेट कर रही थी। लेकिन फिल्म के हिट होते ही आलिया ने अली दादरकर से ब्रेकअप कर लिया।

2 :- दीपिका पादुकोण; दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ अब सुखी विवाहित जीवन व्यतीत कर रही है, लेकिन दीपिका पादुकोण के संघर्ष के दिनों में उनके बॉयफ्रेंड निहार पांड्या ने उनका हर कदम पर साथ दिया था। लेकिन स्टार बनते ही दीपिका ने निहार पांड्या से ब्रेकअप कर लिया और उनका साथ छोड़ दिया।

3 :- प्रियंका चोपड़ा: प्रियंका चोपड़ा को आज किसी के पहचान की जरूरत नहीं है। इन्हे बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक लोग बखूबी जानते और पहचानते हैं। लेकिन आपको बता दें हिट होने से पहले प्रियंका चोपड़ा असीम मर्चेंट को डेट करती थी। मिस वर्ल्ड बनने के बाद ही प्रियंका चोपड़ा ने असीम मर्चेंट को छोड़ दिया।


Related News