अजय देवगन अपनी आगामी फिल्म दृश्यम 2 के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अजय देवगन 2015 की ब्लॉकबस्टर 'दृश्यम' की अगली कड़ी 'दृश्यम 2' के साथ वापस आ गए हैं। कल 'सिंघम' के अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ पुराने बिलों की तस्वीरें साझा करके अपने प्रशंसकों को चिढ़ाया और अब अभिनेता ने फिल्म का टीज़र साझा किया है।

अजय देवगन ने फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा, 'विजय और उसके परिवार की कहानी तो याद होगी ना आपको? की याद दिलाए?” कल अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर अपनी आने वाली फिल्म दृश्यम 2 का फर्स्ट लुक साझा किया। उन्होंने घोषणा की कि रिकॉल ट्रेलर का अनावरण 29 सितंबर को किया जाएगा। फिल्म 18 नवंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है।


अजय देवगन ने फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा, '2 और 3 अक्टूबर को क्या हुआ था याद है ना? विजय सलगांवकर अपने परिवार के साथ वापस आ गए हैं। (क्या आपको याद है 2 और 3 अक्टूबर को क्या हुआ था?) टीज़र आउट कल याद करें! # Drishyam2।" उनके एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, "मैं बॉस अजय देवगन की फिल्म का इंतजार कर रहा हूं।" एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, "भाई ये फिल्म तो पक्का थिएटर में देखेंगे" (मैं निश्चित रूप से इस फिल्म को थिएटर में देखने जा रहा हूं)।

इसी नाम के हिट मलयालम फ्लिक की हिंदी रीमेक दृश्यम को राष्ट्रीय-पुरस्कार विजेता निर्देशक निशिकांत कामत द्वारा अभिनीत किया गया था, जिनकी 2020 में 50 वर्ष की आयु में मृत्यु हो गई थी। तब्बू सहित अधिकांश मूल कलाकार, सामंती शीर्ष पुलिस मीरा देशमुख के रूप में , अगली कड़ी में अपनी भूमिकाओं को दोहराएंगे। तब्बू, दत्ता और सरन ने 'दृश्यम 2' में देवगन के साथ अपनी भूमिकाओं को दोहराया। सीक्वल में अक्षय खन्ना भी होंगे। यह फिल्म 20 साल बाद खन्ना और देवगन के दूसरे सहयोग का प्रतीक है। वे पहली बार 2002 की थ्रिलर 'दीवानगी' में एक साथ दिखाई दिए थे। फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Related News