भारत के लिए 'काशीबाई', 'झिलमिल' और 'क्वांटिको की दुनिया के लिए एक्ट्रेस' कही जाने वाली प्रियंका चोपड़ा का हर अंदाज बेजोड़ है. उनकी हर हरकत पर लोग मरते हैं। जहां वह अक्सर अपने पति और बेटी के साथ छुट्टियां मनाते नजर आती हैं। वहीं उनका पूलसाइड का स्टाइलिश अंदाज किसी से छिपा नहीं है.

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में बेहद ग्लैमरस अवतार में नजर आईं। उन्होंने इंस्टा पर एक फोटो शेयर की है। फोटो में उन्होंने बिकिनी टॉप पहना हुआ है जो उनके शरीर के मध्य भाग को हाइलाइट कर रहा है। वहीं ब्लैक एंड व्हाइट शॉर्ट्स उनकी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट कर रही हैं. उनका आंखों पर चश्मा और सिर पर टोपी देखकर एक बार फिर हर कोई उनका दीवाना हो गया है। व्हाइट कलर के सेमी ट्रांसपेरेंट श्रग के साथ वह बेहद कूल लग रही थीं।


कैलिफोर्निया में एक पूल और भीषण गर्मी के दिनों में पानी में प्रियंका का ये अवतार बेहद कूल है. आंखों पर चश्मा और धूप की तरफ चेहरा लगाए प्रियंका बेहद रिलैक्सिंग अंदाज में नजर आ रही हैं. ऐसे में प्रियंका ने येलो एंड व्हाइट चेक बिकिनी पहनी थी. प्रियंका हाई वेस्ट बिकिनी बॉटम के साथ पतले स्ट्रैप टॉप में नजर आईं। प्रियंका से बेहतर कौन जानता है कि गर्मियों में कैसे कूल दिखना है।


प्रियंका चोपड़ा का ये वॉटर लव किसी से छुपा नहीं है. उनके इंस्टा अकाउंट पर समंदर किनारे उनकी ठिठुरन की सैकड़ों तस्वीरें मौजूद हैं. नाव पर सिर पर टोपी पहने, आंखों पर धूप का चश्मा पहने, प्रियंका से बड़ा और कौन दिखेगा। बोट पर पोज देते हुए प्रियंका पीले रंग के स्ट्रैपलेस स्विमसूट में नजर आईं। आप भी इस लुक से गर्मियों को बेहतरीन बना सकती हैं।


लंदन में वीकेंड के दौरान प्रियंका बेहद स्टाइलिश अंदाज में रिलैक्स करती नजर आईं। उलझे बालों और सुडौल फिगर से ध्यान हटाना मुश्किल है। उन्होंने इस ब्लैक स्विमसूट को एक्सक्लूसिव एक्सेसरीज के साथ डिजाइन किया है। अपने प्रोफेशनल फ्रंट में प्रियंका जितनी सीरियस हैं उतनी ही अपनी रियल लाइफ में भी दीवानी हैं।


मियामी के इस बीच पर समंदर, यॉट और मल्टीकलर सेपरेट पहने प्रियंका कहर बरपा रही हैं. प्रियंका बिकिनी टॉप के साथ मैचिंग मैक्सी स्कर्ट में नजर आईं। थाई हाई स्लिट स्कर्ट उनके पैरों और शरीर को और हाईलाइट कर रही थी। पूल पार्टी के लिए प्रियंका का ये लुक बिल्कुल डिजास्टर है. नाव पर समुद्र के बीच में मस्ती भरा अंदाज देखकर सभी का मुंह खुला रह जाएगा.

Related News