भोजपुरी डांस वीडियो: नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में आती हैं. अभिनेत्री हमेशा अपने बोल्ड लुक से लोगों को घायल करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। नम्रता इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने चौंकाने वाले पोस्ट से तापमान बढ़ा रही हैं. इसी कड़ी में एक्ट्रेस के लेटेस्ट वीडियो (Namrata Malla Video) ने भी सामने आते ही इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है, जिसमें नम्रता बाइक इनी में हॉट पोज देती नजर आ रही हैं.

हाल ही में नम्रता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह हाथ में फोन लेकर वीडियो बना रही हैं। वीडियो में, अभिनेत्री ने काले रंग की बिक*िनी के साथ-साथ काला चश्मा भी पहना हुआ है। नम्रता के इस वीडियो में उनके एक्सप्रेशन इतने कमाल के हैं कि लोग उनसे नजरें नहीं हटा रहे हैं. वहीं उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है जो लोगों के दिलों पर कहर ढा रहा है.

एक्ट्रेस ने क्लिप शेयर की और कैप्शन में रेड हार्ट और स्माइली वाला इमोजी बनाया। वहीं भोजपुरी एक्ट्रेस की ये लेटेस्ट पोस्ट दिखने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाई हुई है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही इस वीडियो पर अब तक 16,984 लाइक्स मिल चुके हैं.

Related News