भारत के स्वतंत्रता आंदोलन के इर्द-गिर्द एक बॉलीवुड फिल्म भगत सिंह के संदर्भ के बिना अधूरी है। और कहने की जरूरत नहीं है कि आने वाले सरदार उधम में भी उनका ट्रैक महत्वपूर्ण है। शूजीत सरकार निर्देशित फिल्म की रिलीज से पहले, मुख्य अभिनेता विक्की कौशल ने मंगलवार को भगत सिंह की भूमिका निभाने वाले अमोल पाराशर का पहला लुक पेश किया।

सरदार उधम में शीर्षक भूमिका निभाने वाले विक्की ने अपने सोशल मीडिया हैंडल को लिया और फिल्म से अमोल के साथ एक स्पष्ट तस्वीर पोस्ट की। कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मेरे गुरु, मेरे दोस्त, मेरे भाई... मेरा भगत! पेश है @amolparashar को शहीद भगत सिंह के रूप में। खुशी है कि हमने यह दोस्ती निभाई अमोल। #SardarUdham #SardarUdhamOnPrime 16 अक्टूबर।"

ट्रिपलिंग, होम, डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे, फील्स लाइक इश्क और अन्य जैसी परियोजनाओं के लिए जाने जाने वाले अमोल पाराशर ने इंस्टाग्राम पर विक्की की पोस्ट को रीपोस्ट किया। उन्होंने लिखा, "इस किरदार को निभाने का सम्मान, इस टीम के साथ काम करने का सौभाग्य और शानदार @ vickykaushal09 के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने का एक परम आनंद - भाई सरदार उधम सिंह के रूप में आपका जादू देखने के लिए दुनिया का इंतजार नहीं कर सकता! एक अनुभव के लिए धन्यवाद जो मैं जीवन भर @shoojitsircar @jogifilmcasting @ronnie.lahiri के लिए संजो कर रखूंगा।

उधम सिंह, हथियार और गोला-बारूद ले जाने के लिए भारत में कैद होने के दौरान, भगत सिंह के संपर्क में आया, जो जेपी सौंडर्स की हत्या और विधान सभा पर बमबारी के लिए मियांवाली जेल में था। दोनों दोस्त बन गए और उधम सिंह भगत सिंह से इतने प्रेरित हुए कि उन्होंने उन्हें अपना "गुरु" और "सबसे अच्छा दोस्त" कहा।

विक्की ने अमोल को अपने ऑनस्क्रीन "गुरु, दोस्त और भाई" के रूप में संदर्भित किया है, हम उम्मीद करते हैं कि भगत सिंह उधम सिंह को उनकी लड़ाई और उनके पात्रों को पीरियड ड्रामा में कुछ हार्दिक सौहार्द पेश करने के लिए प्रेरित करेंगे। मेकर्स के मुताबिक फिल्म में अमोल की स्पेशल अपीयरेंस है।

सरदार उधम का डिजिटल प्रीमियर 16 अक्टूबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।

Related News