फिल्म जर्सी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की दमदार एक्टिंग पर आधारित इस फिल्म को भी काफी पसंद किया जा रहा है. क्रिटिक्स ने भी फिल्म की तारीफ की है। जर्सी साउथ स्टार नानी की इसी नाम की फिल्म का हिंदी रीमेक है। हाल ही में ओरिजिनल जर्सी स्टार नानी से मिलने का मौका दिया जा रहा है. जानिए फिर क्या हुआ।

जर्सी के हिंदी रीमेक में विद्या की भूमिका में नजर आईं मृणाल ठाकुर ने भी ओरिजिनल जर्सी स्टार नानी से मुलाकात की थी. दोनों के बीच की मुलाकात बहुत प्यारी थी। मृणाल ने हैदराबाद में शूटिंग के बीच में तेलुगु सुपरस्टार नानी से मुलाकात की, जहां वह दलकर सलमान के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

नानी ने मृणाल और शाहिद अभिनीत फिल्म के रीमेक की प्रशंसा की। नानी से मिलने के बाद अपने अनुभव को साझा करते हुए, मृणाल ने कहा, "नानी बहुत विनम्र और प्यारी थीं। उन्होंने मेरे साथ रीमेक देखने के लिए अपनी उत्तेजना भी साझा की और मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि वह इसके बारे में क्या सोचते हैं। जब मैंने मूल फिल्म देखी, श्रद्धा और उनके प्रदर्शन ने मुझे इस फिल्म में काम करने के लिए प्रेरित किया। इसलिए मैं बहुत खुश हूं कि मैं उनसे व्यक्तिगत रूप से मिला।"

नानी ने की शाहिद कपूर की तारीफ: बहुत कम ही ऐसा होता है जब किसी रीमेक फिल्म को मूल फिल्म के कलाकारों से सराहना मिलती है। साउथ के सुपरस्टार नानी ने ऐसा किया है, उन्होंने शाहिद कपूर की तारीफ की है. नानी ने ट्वीट किया: "सॉ जर्सी और हमारे निर्देशक गौतम तिन्ननुरी ने फिर से हंगामा किया है। क्या शानदार अभिनय शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर सर और मेरे भाई रोनित। बधाई।

Related News