बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। आनंद कुमार के जीवन पर बनी यह फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आई है। पहले दिन फिल्म ने लगभग 12 करोड़ का कलेक्शन किया। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक, 'सुपर 30' का कलेक्शन लगभग 17 करोड़ है।

इससे उत्साहित होकर, फैंस ने अक्षय कुमार पर मेमे बनाना शुरू कर दिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इनमें से कुछ मज़ेदार मेम्स मैं आपके लिए लेकर आया हूं, जिन्हें देखकर आप अपनी हंसी पर काबू नहीं रख पाएंगे। ध्यान रखें कि ये मेम केवल मनोरंजन के लिए हैं, उनका वास्तविकता से कोई लेना-देना नहीं है। तो आइये देखते हैं ये उपाय: -

1. सोशल मीडिया पर, यह उपाय काफी वायरल हो रहा है। इसमें अक्षय कुमार, सलमान खान, शाहरुख खान और रोहित शेट्टी के चेहरे दिखाई दे रहे हैं। इस पर कैप्शन लिखकर इसे काफी मजेदार बना दिया है।

2. इस तस्वीर को शेयर करने वाले एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि सलमान खान की 'भारत' और 'शाहिद कपूर की कबीर सिंह' के बाद, अब ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' इस साल रिलीज़ हुई जो अक्षय कुमार की 'केसरी' के कलेक्शन को पीछे छोड़ देगी।

3. यह मेम भी काफी मजेदार है। इस पर कुछ बातें लिखकर इसने इसे और भी मज़ेदार बना दिया है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार रोहित शेट्टी के साथ पहली बार अपनी आगामी फिल्म 'सूर्यवंशी' में काम कर रहे हैं। फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं।

4. इस तस्वीर को देखकर हर कोई अपना दिल खोलकर हंसेगा। उपयोगकर्ता ने इसमें अपनी अद्भुत रचनात्मकता का उपयोग किया है।

Related News