सुपरस्टार वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्मों के लिए नहीं बल्कि शादी को लेकर चर्चा में हैं। खबर है कि बहुत जल्द वह अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। खबरें आ रही हैं कि वह इसके अलावा कुछ फिल्मों में व्यस्त होने जा रही हैं, लेकिन शादी तक वह केवल शादी पर ध्यान केंद्रित करेंगी। हालांकि, शादी के तुरंत बाद वह फिल्म वुल्फ की शूटिंग करेंगे।

खबर है कि वरुण धवन शादी के बाद जल्द ही काम पर लौट आएंगे और फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। खबर है कि निर्देशक अमर कौशिक फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म दिनेश विजान द्वारा निर्मित होगी और वुल्फ दिनेश की हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स का हिस्सा होगी।


विशेष रूप से, अभिनेत्री कृति सेनन अपनी फिल्म वुल्फ में मुख्य भूमिका पर नजर रख रही हैं, जो वर्तमान में कई हिट फिल्मों के लिए चर्चा में है। वरुण धवन की फिल्म बेदिया से कुछ समय पहले यह बताया गया था कि वरुण फिल्म में काफी एक्शन में दिखेंगे, लेकिन अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म कुली नंबर 1 कुछ समय पहले रिलीज हुई थी जो बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी। फिल्म में उनके साथ सारा अली खान भी थीं

Related News