'बिग बॉस' सीजन-12 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रहे श्रीसंत आज अपना जन्मदिन सेलेब्रेट कर रहें है। श्रीसंत ने 'बिग बॉस' सीजन-12 शुरू होने से लेकर लास्ट के दिनों तक खूब सुर्खियां बटोरीं थी। लेकिन इससे पहले श्रीसंत का क्रिकेटी करियर साल 2013 में आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में फंसने के कारण उनका करियर पूरी तरह से तबाह हो गया था। जिसके बाद उन्होंने क्रिकेट की दुनिया से दुरी बना ली। इसके बाद वे साल 2013 में ही जयपुर की राजकुमारी भुवनेश्वरी से शादी करके अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हो गए। लेकिन खास बात यह है कि शादी से पहले श्रीसंत की लाइफ काफी इंटरस्टिंग रही है। वे अपनी शादी से पहले बॉलीवुड से लेकर साऊथ की एक्ट्रेसेस भी डेट कर चुके है।

उनकी इस लिस्ट में फिल्म से 'हेट स्टोरी 2' से पहचान बनाने वाली सुरवीन का नाम सबसे पहले आता है। श्रीसंत का सुरवीन के साथ साल 2008 में रिएलिटी शो 'एक खिलाड़ी एक हसीना' के सेट पर हुई। यहीं से दोनों एक - दूसरे को डेट करने लगे थे। ये दोनों कई बार एक साथ पार्टीज और हैंगआउट करते हुए नज़र आए लेकिन साल 2009 में ही दोनों के बिच ब्रैकअप भी हो गया।


इसके बाद श्रीसंत का अफेयर मिनिषा लांबा के साथ रहा। साल 2009 में फिल्म अवार्ड फंक्शन में दोनों की मुलाकात हुई और इसके बाद ही दोनों का अफेयर शुरू हो गया। लेकिन श्रीसंत और मिनिषा का अफेयर कुछ दिन ही चला था। दोनों ने कुछ समय बाद एक - दूसरे से दूरिया बना ली।


इसके बाद साल 2011में श्री संत की लाइफ में एक्ट्रेस रिया की एंट्री हुई इन दोनों की डेटिंग की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी लेकिन श्री ने रिया से कुछ टाइम बाद ही दूरियां बनाना शुरू कर दिया था। जिसका कारण उनका कुछ पर्सनल इशू रहा था।


बॉलीवुड की अभिनेत्री शहनाज से भी श्रीसंथ के रिलेशन की खबरें एक समय में परवान पर थी। शहजान ने बॉलीबुड में रॉकेट सिंह फिल्म से डेब्यू किया था। लेकिन बाद में श्री से

अफेयर को लेकर शहजान ने कहा था कि हम दोनों सिर्फ एक अच्छे दोस्त है।

साउथ की फेमस एक्ट्रेस राय लक्ष्मी का नाम भी श्री संत के साथ जोड़ा जाता था। आपको बता दें कि राय लक्ष्मी ने 2017 में फिल्म 'जूली 2' से अपने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। श्रीसंत के साथ राय लक्ष्मी का अफेयर काफी सुर्खियों में रहा था। श्री सतं की ये प्रेम कहानी भी ज्यादा दिन नहीं चल सकी और दोनों ने कुछ समय बाद ही ब्रैकअप कर लिया था। इसके बाद वे साल 2013 में जयपुर की राजकुमारी भुवनेश्वरी से शादी के बंधन में बंध गए।

Related News