स्मार्टफोन की बात करे तो आज के समय में एक से बढ़ कर एक स्मार्टफोन मार्केट में मौजूद है। लेकिन फोन खरीदने से पहले आप अपने बजट पर एक बार ध्यान दे। 2019 में अगर आप 10000 से कम कीमत में मोबाइल लेना चाह रहे हैं तो आज हम आपको 10000 से कम कीमत में सबसे बेस्ट फोन बताने जा रहे हैं। तो देर किस बात की चलिए आगे बढ़ते हैं और आपको बताते हैं कौन-कौन से फोन लेना चाहिए।


Redmi Note 7: Redmi Note 7 आपके 10,000 रुपये मिलेगा है। ये स्मार्टफोन बहुत ही बेस्ट है। फोन एक FHD + डिस्प्ले, एक विशाल 5,000mAh की बैटरी और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ आता है, जो इस प्राइस सेगमेंट में सबसे अच्छा ऑल-राउंडर फोन पेश करता है।

Realme 3: 10,000 रुपये के अंदर ये स्मार्ट फोन बहुत ही अच्छा है। Realme 3 में डबल कैमरा सेटअप है जो कुछ विस्तृत चित्र लेने का प्रबंधन करता है। फोन में नाइटस्केप मोड आपको कम रोशनी की स्थिति में कुछ शानदार तस्वीरें लेने देता है। अच्छी बैटरी लाइफ से लैस ये सभी फीचर्स बजट में ब्रांड से कम कीमत पर रोमांचक पेशकश के लिए हैं।

Redmi 6 Pro: Redmi 6 Pro रियर-फेसिंग डुअल कैमरा सेटअप के साथ बहुत ही शानदार तस्वीरें क्लिक कर सकते है। और सेल्फी के लिए इस फ़ोन का फ्रंट कैमरा बहुत अच्छी सेल्फी देता है। Redmi 6 Pro की बैटरी चार्ज के बाद पुरे दिन आराम से चला सकते है।


अगर आप भी बहुत जल्द अपने लिए फोन लेने की सोच रहे है तो इन 3 फ़ोन में से कोई एक ले सकते है। दस हजार से कम का फोन आप कौन सा ले सकते हैं इसके बारे में आपको जानकारी समझ में आ गई होगी।

Related News