आजकल लोग घर से काम कर रहे हैं जिससे इंटरनेट का इस्तेमाल भी काफी बढ़ गया है। इसके लिए कंपनियों ने कई ऐसे प्लान्स पेश किए हैं जो कुछ ग्राहकों को ज्यादा डाटा उपलब्ध कराते हैं। लेकिन इनकी वैधता कम होती है। वहीं, ज्यादा डाटा के साथ अगर ज्यादा वैधता आती है तो ऐसे प्लान्स की कीमत भी ज्यादा होती है जिन्हें हर कोई अफोर्ड नहीं कर सकता है।

Reliance Jio का 329 रुपये का प्लान: यह प्लान किफायती कीमत में आता है। इस प्लान की कीमत 329 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को 84 दिन की वैधता दी जाती है। इस प्लान को रिचार्ज कराने के बाद यूजर को तीन महीने तक कोई रिचार्ज कराने की जरुरत नहीं है। यह रिचार्ज उन लोगों के लिए एक परफेक्ट विकल्प है जो कॉलिंग को डाटा से ज्यादा तवज्जो देते हैं। इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग करने की सुविधा उपलब्ध कराता है।

इसके अलावा 1000 SMS भी दिए जा रहे हैं। इन्हें पूरी वैधता के अनुसार कभी-भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को 6 जीबी डाटा भी दिया जा रहा है। इसके साथ ही जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। अगर आप इस प्लान को ऐप से रिचार्ज कर रहे हैं तो यह आपको Others सेक्शन के तहत मिलेगा।

Related News