Xiaomi 11i हाइपरचार्ज आज भारत में लॉन्च किया जाएगा। कई अच्छे फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस देखने को मिलेंगे। कंपनी ने पहला टीजर जारी कर बताया है कि इस फोन को महज 15 मिनट में 0-100 फीसदी चार्ज किया जा सकता है। इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंशन प्रोसेसर और 120hz फास्ट चार्जर मिल सकता है। आज लॉन्च होने वाले इस प्रोडक्ट के संभावित फीचर्स के बारे में जानते हैं।

Xiaomi 11i Hypercharge भारत में ऐसे समय में लॉन्च हो रहा है जब भारत में एक बार फिर से कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। इसलिए कंपनी इस कार्यक्रम का आयोजन ऑनलाइन माध्यम से करेगी। कार्यक्रम दोपहर 12 बजे से शुरू होगा। Xiaomi 11i हाइपर चार्जर स्मार्टफोन को 0-100 प्रतिशत चार्जर होने में सिर्फ 15 मिनट का समय लगेगा। रेडी ने स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। भारत में 6 जनवरी को लॉन्च होने वाला यह फोन Redmi Note 11 Pro Plus 5G का अपडेटेड वर्जन होगा, जिसे अक्टूबर में चीन में लॉन्च किया गया है।

Xiaomi India के प्रमुख मनु कुमार जैन ने जानकारी साझा की है, जिसमें बताया गया है कि Xiaomi 11i Hyper Charge में MediaTek डाइमेंशन 920 चिपसेट मिलेगा। इस प्रोसेसर के साथ आने वाला यह भारत का पहला मोबाइल फोन होगा। Xiaomi 11i Hypercharge में 8 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। यह फोन दो कलर वेरिएंट कैमो ग्रीन और स्टील्थ ब्लैक कलर में आएगा। पुरानी रिपोर्ट्स के मुताबिक इस अपकमिंग फोन में 6.67 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें पंच होल डिजाइन दिया गया है।

रिफ्रेश रेट 120Hz है, जो स्क्रॉलिंग और गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाता है। 6000mAh की बैटरी है। इसमें बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस जानकारी की पुष्टि नहीं की है। इसके बैक पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का हो सकता है। इसके अलावा एक सेल्फी कैमरा भी मिलेगा, जो पंच होल कटआउट में मौजूद है।

Related News