अगर आप मशहूर टेक ब्रैंड वनप्लस की बहुचर्चित स्मार्टफोन OnePlus 7T को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह आपके लिए खूशखबरी है। इस समय कंपनी इस फोन के साथ एक खास ऑफर पेश कर रही है जिसमें पुराने डिवाइसेज पर डिस्काउंट देकर वनप्लस बायर्स बेहतरीन डील्स ऑफर कर सकते हैं। आपको बता दें कि हाल ही में कंपनी ने अपनी नई 5जी स्मार्टफोन OnePlus 8T को लॉन्च किया है जिसके बाद वन प्लस 7टी पर कंपनी द्वारा डिस्काउंट ऑफर दी जा रही है।


यह फोन आपको मशहूर शॉपिंग साइट अमेजन पर और भी कम कीमत में मिल सकता है। अमेजन पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान OnePlus 7T पर ऐमजॉन 5000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट दे रहा है। इस स्मार्टफोन के 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले मॉडल को बायर्स केवल 32,999 रुपये में खरीद पाएंगे। हालांकि, यह एक लिमिटेड टाइम ऑफर है। इस साइट पर आपको यह फोन 37,999 रुपये के डिस्काउंटेड प्राइस टैग के साथ लिस्ट किया गया है।


इस समय अमेजन वन प्लस के इस स्मार्टफोन के ग्राहकों को Axis Bank, Citi Bank और ICICI Bank कार्ड्स की मदद से पेमेंट करने पर पाच हजार रुपये तक का आकर्षक ऑफर कर रही है। ऐसे में अगर आपके पास इनमें से किसी बैंक का कार्ड है, तो इस खूबसूरत OnePlus 7T को केवल 32,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस फोन पर आपको 16,400 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। आपको बता दें कि यह फोन 12 मेगापिक्सल टेलिफोटो और 16 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड सेंसर के साथ आता है। इसमें 3800mAh की बैटरी दी गई है और लेटेस्ट ऐंड्रॉयड बेस्ड OxygenOS मिलता है।

Related News