Xiaomi मोबाइल कंपनी ने आज दो नए स्मार्ट फ़ोन को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। Xiaomi ने Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन
को मार्केट में लॉन्च किया है। कंपनी ने अपनी अभिकारिक वेबसाइट Mi.com पर एक माइक्रोसाइट भी इस फ़ोन के लिए बनाई है। फ़ोन में security के लिए इन - डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का खास फीचर भी दिया गया है। तो चलिए जानते है इसके और फीचर्स के बारे में.......

Redmi Note 7 की खासियत -
Xiaomi के Redmi Note 7 , इस फ़ोन में कई सारी नए खास फीचर्स को लॉन्च किया है। इस फ़ोन में snapdragon 660 प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ ही Redmi Note 7 फ़ोन में 6 GB की रैम के साथ 64 GB का स्टोरेज दिया गया है। इस फ़ोन में गोल्ड, ब्लू और ब्राइट ब्लैक रंग का ऑप्शन आपको मिल सकता है। फ़ोन के कैमरे की हम बात करें तो इसमें 48 megapixels बैक और फ्रंट 13 megapixel है। बाजार में इसकी कीमत 9,999 रुपए किया गया है।

Redmi Note 7 Pro -

Xiaomi के इस स्मार्टफोन फोन में 4 GB रैम के साथ 64GB का स्टोरेज दिया गया है। इस फ़ोन को भी आप गोल्ड, ब्लू और ब्राइट ब्लैक रंग में ले सकते है। इस फ़ोन में IMX 586 का प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा। इसके साथ ही इसमें Snapdragon 675 chipset को यूज किया गया है।
फ़ोन के कैमरे की हम बात करें तो इसमें 48 megapixels बैक और फ्रंट 5 megapixel और 5 megapixel है। इसकी कीमत 11,999 रुपए है।

Related News