Coolpad ने चीन में अपना एक और नया स्मार्टफोन Coolpad Cool Play 7C लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन के 3 जीबी रैम मॉडल की कीमत लगभग 7,300 रूपये और 4 जीबी रैम मॉडल की कीमत लगभग 8,300 रूपये निर्धारित की गई है। यह स्मार्टफोन ब्लू, ब्लैक और रेड तीन रंगों में उपलब्ध होगा। मेटल और ग्लास से बने इस स्मार्टफोन का वजन सिर्फ 171 ग्राम है।

इस स्मार्टफोन में आपको 2.5डी कर्व्ड ग्लास के साथ 720 x 1440 पिक्सल रेसोलुशन वाली 5.5 इंच की मल्टी टच डिस्पले मिलती है। अगर इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इसमें आपको एलईडी फ़्लैश के साथ टच टू फोकस ऑटोफोकस टेक्नोलॉजी वाला 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है।

Coolpad Cool Play 7C मीडियाटेक MT6750 चिपसेट और 1.5 गीगाहर्ट्ज ओक्टा कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है और यह स्मार्टफोन 7.1 नौगट पर चलता है। आप 2500mAh बैटरी वाले इस फोन की इंटरनल स्टोरेज को मेमोरी कार्ड से बढ़ा भी सकते है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, माइक्रो-यूएसबी, एफएम, 3 जी और 4 जी शामिल हैं। फोन के सेंसर में फिंगरप्रिंट सेंसर, कम्पास / मैग्नेटोमीटर और एक्सेलेरोमीटर शामिल हैं।

Related News