Jio कई किफायती प्लान पेश करता है, मगर कंपनी अपने पोर्टफोलियो में केवल 4G नेटवर्क वाले प्लान ही पेश कर रही है। ऐसे में जिनके पास 4जी फोन नहीं है वे जियो के प्लान्स और सर्विस का फायदा नहीं उठा सकते हैं। Jio ने 2G फोन यूजर्स को अपनी सर्विस देने के लिए jiophone भी पेश किया है।

कंपनी अब तक तीन जियोफोन पेश कर चुकी है। किसी भी अन्य कंपनी की तरह, Jio ने भी प्रीपेड या पोस्टपेड प्लान पेश किए हैं। मगर इसका तीसरा प्लान खास है, क्योंकि इसके फायदे सिर्फ JioPhone यूजर्स को ही मिलते हैं। यूजर्स को रिचार्ज के साथ फोन फ्री मिल रहा है। आइए जानते हैं ऐसे ही एक प्लान की डिटेल्स।

Jio Phone के फीचर्स: आपकी जानकारी के लिए बता दे की, Jio Phone को 4G सपोर्ट के साथ पेश किया जा रहा है। यह फीचर फोन नहीं बल्कि स्मार्ट फीचर फोन है। जिसमें आप WhatsApp, Facebook, YouTube और अन्य ऐप्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें एक कैमरा भी है। फोन में माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट भी दिया जा रहा है। फोन, जिसमें अल्फ़ान्यूमेरिक कीपैड है, को भी फ्लैशलाइट, एफएम रेडियो और 3.5 मिमी ऑडियो जैक दिया जा रहा है। फोन के साथ आपको 1999 का फ्री रिचार्ज भी दिया जा रहा है।

Related News