देश भर में जियो फोन के ग्राहक 152 रुपये के प्रीपेड डेटा ऐड-ऑन पैक के माध्यम से प्रति माह 56GB हाई-स्पीड 4G डेटा प्राप्त कर सकते हैं। इसका मतलब यह है कि यह किसी भी वॉयस कॉलिंग लाभ के साथ नहीं आता है, इसके बजाय, दैनिक डेटा पर्याप्त नहीं होने पर रिचार्ज प्लान काम आएगा। 152 रुपये का प्रीपेड पैक 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और प्रतिदिन 2GB डेटा प्रदान करता है, जिससे कुल डेटा की संख्या 56GB हो जाती है। यह प्लान JioCinema, JioTV, JioCloud, आदि सहित ऐप्स के Jio सुइट तक पहुंच के साथ नहीं आती है। इसलिए, यदि कोई मौजूदा एक्टिव प्लान है जो कॉलिंग और ऐप्स तक पहुंच प्रदान करती है, तो यह अधिक के लिए ऐड-ऑन के रूप में काम करता है।

जियो फोन 152 रुपये
Jio Phone 152 रुपये का रिचार्ज पैक Jio.com, MyJio ऐप और थर्ड-पार्टी एप्लिकेशन के माध्यम से रिचार्ज करने के लिए उपलब्ध है। जैसा कि उल्लेख किया गया है, रिचार्ज पैक 2GB हाई-स्पीड डेटा और 28 दिनों की वैलिडिटी प्रदान करता है। यह किसी भी वॉयस कॉलिंग लाभ के साथ नहीं आता है और यहां तक ​​कि ऐप्स के Jio सूट तक पहुंच भी नहीं है। इसलिए, यदि आप अपनी डेली डेटा लिमिट को बढ़ाना चाहते हैं, तो 152 रुपये का पैक एक अच्छे विकल्प के रूप में आता है क्योंकि यह प्रतिदिन 2GB डेटा के साथ आता है। हालाँकि, इस डेटा पैक का उपयोग करने के लिए आपको एक Jio Phone की आवश्यकता होगी।


Jio ने हाल ही में देश में बहुप्रतीक्षित Jio Phone Next लॉन्च किया है। फोन में 5.45-इंच HD+ 720×1440 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग के साथ आता है। इसमें पीछे की तरफ 13MP का स्नैपर और सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 8MP का शूटर है। कनेक्टिविटी विकल्पों में 4G, डुअल-सिम, ब्लूटूथ 4.1, एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट, 3.5 मिमी ऑडियो जैक और वाई-फाई शामिल हैं। यह फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ नहीं आता है। Jio Phone नेक्स्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 215 SoC द्वारा संचालित है जिसे 2GB रैम और 32GB नेटिव स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है जो कि 512GB तक के माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से और विस्तार योग्य है। यह 3,500mAh की बैटरी पैक करता है और PragatiOS पर चलता है जिसे Google असिस्टेंट के सहयोग से किया गया है।

भारत में Jio Phone नेक्स्ट की कीमत 6,499 रुपये है, लेकिन इसे आसान ईएमआई विकल्पों के माध्यम से खरीदा जा सकता है - 18 या 24 महीने में 1,999 रुपये का अग्रिम भुगतान करके आप इसे खरीद सकते हैं। हालांकि, 501 रुपये की प्रोसेसिंग फीस है।

Related News