हाल ही में टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपने डीटीएच सर्विस जियो फाइबर को लॉन्च किया है। लेकिन ये 5 सितम्बर से यूजर्स को खरीद के लिए उपलब्ध हो पाएगा। लेकिन इससे पहले ही मार्केट में बिना छतरी वाले एक सेट टॉप बॉक्स ने धूम मचाई हुई है। इस सेट टॉप बॉक्स की सेलिंग भी शुरू हो चुकी है जिस पर जियो का लोगो लगा हुआ है। हालांकि, ये जियो का प्रोडक्ट नहीं है, लेकिन इस पर सभी चैनल्स पूरी तरह फ्री दिखाए जा रहे हैं।

जिंदगी भर 134 चैनल्स मुफ्त
इस सेट टॉप बॉक्स की खास बात कि, इसमें जिंदगी भर के लिए 134 चैनल्स मुफ्त दिखाए जाएंगे। ये फ्री टू एयर होंगे। इनके उपभोग के लिए यूजर्स को कोई भी रेंट नहीं देना होगा और ये चैनल यूजर्स के लिए फ्री होंगे।

साइज भी है छोटा
इस सेट टॉप बॉक्स में यह सबसे खास बात है कि यह साइज में काफी छोटा है और इसे कहीं भी रखा जा सकता है। आप ऑन द गो भी डीटीएच का मजा उठा सकते हैं। इसमें आपको इंटरनेट कनेक्शन भी मिलता है जिसमें इंटरनेट कनेक्ट कर 1000 से अधिक चैनल्स देख सकते हैं।

कीमत
इस सेट टॉप बॉक्स में सभी तरह के टीवी से कनेक्ट होने की फैसिलिटी दी गई है। इस सेटअप बॉक्स में यूजर्स को HDMI पोर्ट, RC केबल पोर्ट, एंटीना IN पोर्ट मिलता है,वहीं इंटरनेट के लिए USB पोर्ट और LAN व वाई-फाई की फैसिलिटी दी गई है। इसकी कीमत 1,500 रुपये रखी गई है।

Related News