PC: tv9hindi

दुनिया के सबसे लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप के यूजर्स को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। व्हाट्सएप का उपयोग आमतौर पर परिवार और दोस्तों के साथ मैसेज, फोटो और वीडियो शेयर करने के लिए किया जाता है। हालांकि, कुछ यूजर्स को व्हाट्सएप के जरिए वीडियो भेजने में दिक्कत आ रही है। इस मुद्दे को लेकर Reddit पर शिकायतें की गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐप के एंड्रॉइड वर्जन में खराबी के कारण यूजर्स व्हाट्सएप के जरिए वीडियो नहीं भेज पा रहे हैं। वीडियो भेजने का प्रयास करने पर, यूजर्स को एक पॉप-अप मैसेज मिलता है, जिसमें कहा गया है, Can’t send this video. Choose a differeet video ad try again।"

इन लोगों को हुई समस्या

दिलचस्प बात यह है कि यह समस्या विशेष रूप से फोन पर रिकॉर्ड किए गए या सीधे डिवाइस पर डाउनलोड किए गए वीडियो के साथ आ रही है। इसके अतिरिक्त, इंस्टाग्राम से डाउनलोड किए गए वीडियो भी व्हाट्सएप कॉन्टैक्ट्स के साथ शेयर नहीं हो रहे हैं। हालाँकि, iPhones पर या iPhone यूजर्स के बीच रिकॉर्ड किए गए वीडियो भेजने में कोई समस्या सामने नहीं आई है।

PC: abplive

इसलिए सेंड नहीं हुए वीडियो
सभी व्हाट्सएप यूजर्स को इस समस्या का सामना नहीं करना पड़ा है। कुछ चुनिंदा एंड्रॉइड यूजर्स, जिनमें गैलेक्सी एस सीरीज़ फोन का उपयोग करने वाले भी शामिल हैं, ने इस समस्या का अनुभव किया है। ऐसा माना जा रहा है कि वीडियो भेजने में समस्या एक बग के कारण हो सकती है, जो विशेष रूप से व्हाट्सएप वर्जन v2.24.9.34 में देखी गई है।

pc: tv9bharatvarsh

ऐसे ठीक करें प्रॉब्लम
व्हाट्सएप के लेटेस्ट बीटा वर्जन में भी यह समस्या बनी रह सकती है। अगर आप वीडियो नहीं भेज पा रहे हैं तो एक आसान उपाय है। इस बग को ठीक करने के लिए आप व्हाट्सएप के पुराने एंड्रॉइड संस्करण v2.24.8.85 का उपयोग कर सकते हैं। फिलहाल, यूजर्स व्हाट्सएप के इस बग को ठीक करने और ऐप के अपडेटेड वर्जन के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

Related News